बड़ी ख़बर : राजपुर में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, दो पुत्रों को भी बनाया निशाना ..

जेल से छूटने के बाद उसे ऐसा लगा कि चौकीदार के मुखबिरी के कारण उसे जेल जाना पड़ा है. ऐसे में उसने चौकीदार के घर पर धावा बोला और इस घटना को अंजाम दिया.

 






- स्थानीय चौकीदार के पुत्र हैं मृतक
- मृतक के एक पुत्र को है मामूली जख्म, दूसरे को बेहतर इलाज के लिए पटना किया रेफर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में बदमाशों ने सीएसपी संचालक उनके दो पुत्र को गोली मार दी गोली लगने से सीएसपी संचालक की मौत हो गई जबकि एक पुत्र को मामूली जख्म होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है उसके हाथ में गोली लगी है. मृतक स्थानीय निवासी चौकीदार के पुत्र है हमलावरों के बारे में यह बताया जा रहा है कि वह शराब माफिया है और पिछले दिनों ही जेल से छूटकर आए हैं उन्हें यह संदेह था कि चौकीदार ने ही उन्हें पकड़ वाला था ऐसे में उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक देवढ़िया गांव निवासी गिरजा पासवान नामक चौकीदार के पुत्र तथा स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक टुनटुन पासवान नामक 35 वर्षीय व्यक्ति एवं उनके दो पुत्रों संजीव कुमार(12 वर्ष) एवं सत्यम कुमार (14 वर्ष) को घर में घुसकर गोली मार दी गई. हमलावरों ने पहले दरवाजा खटखटाया और जैसे ही टुनटुन निकले, ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोली लगने से चौकीदार पुत्र टुनटुन की मौके पर ही मौत हो गई. वही हमलावरों ने उनके दो पुत्रों को भी निशाना बनाया और घटना को अंजाम देकर भाग निकले.

सभी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दूसरी तरफ उनके पुत्र संजीव को बेहतर इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. उसके हाथ में गोली लगी है. किया रेफर जबकि अन्य पुत्र सत्यम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. गोली उसकी उंगली को छूती हुई निकल गई थी.

हाल ही में छूटकर आया शराब कारोबारी घटना में शामिल :

पिछले दिनों एक शराब कारोबारी को जेल भेजा गया था. वह कारोबारी हाल ही में जेल से छूट कर आया है. जेल से छूटने के बाद उसे ऐसा लगा कि चौकीदार के मुखबिरी के कारण उसे जेल जाना पड़ा है. ऐसे में उसने चौकीदार के घर पर धावा बोला और इस घटना को अंजाम दिया.

घर के दरवाजे पर छूटे हैं हमलावरों के जूते-चप्पल :

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, ग्रामीण की सहमे हुए हैं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर चार से ज्यादा की संख्या में रहे होंगे. क्योंकि घर के दरवाजे पर चार जोड़ी जूते-चप्पल छूटे हुए हैं. संभवतः घटना को अंजाम देने के बाद जल्दी भागने के क्रम में उनके जूते-चप्पल छूट गए होंगे.

कहते हैं एसपी :

चौकीदार पुत्र एवं उनके पौत्रों को गोली मारी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और पूरी रात अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी भी की है. प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि एक शराब कारोबारी जो हाल ही में जेल से छूट कर आया है. उसने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.

मनीष कुमार, 
एसपी, बक्सर









Post a Comment

0 Comments