रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही युवक की लाश, हमसफर और श्रमजीवी एक्सप्रेस का परिचालन प्रभावित ..

जानकारी मिलने के बाद जब तक जीआरपी मौके पर पहुंचती तब तक दोनों ट्रेनें पहुंच गई. श्रमजीवी को तो रवाना भी कर दिया गया. हालांकि, बाद में आगे जाकर ट्रेन को रोकना पड़ा और दूसरी तरफ हमसफर एक्सप्रेस को भी बक्सर रेलवे प्लेटफार्म पर ही रोकना पड़ा. 

 





- रेलवे ट्रैक पर लाश पड़ी होने की मिली थी सूचना
- पुलिस के पहुंचने में हुआ विलंब तो रोकनी पड़ी ट्रेनें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड के बक्सर-बरुना स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश पड़ी होने के कारण बक्सर में हमसफर एक्सप्रेस तकरीबन 21 मिनट और बक्सर से खुल चुकी श्रमजीवी एक्सप्रेस को बरुना से पहले ही तकरीबन 28 मिनट रोकना पड़ा. हमसफर एक्सप्रेस जिसे 5:38 बजे बक्सर से खुलना था वह 5:59 बजे बक्सर से खुली जबकि श्रमजीवी एक्सप्रेस जो बक्सर से 5:15 बजे बक्सर से खुलकर 12 मिनट में डुमराव पहुंचती उसे करीब 40 मिनट में यह सफर तय करना पड़ा, क्योंकि बीच में ट्रेन को रोका गया था. बाद में मौके पर पहुंची जीआरपी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 5:00 बजे यह सूचना मिली कि बरुना और बक्सर के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जानकारी मिलने के बाद जब तक जीआरपी मौके पर पहुंचती तब तक दोनों ट्रेनें पहुंच गई. श्रमजीवी को तो रवाना भी कर दिया गया. हालांकि, बाद में आगे जाकर ट्रेन को रोकना पड़ा और दूसरी तरफ हमसफर एक्सप्रेस को भी बक्सर रेलवे प्लेटफार्म पर ही रोकना पड़ा. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि मृतक नदांव निवासी राजेश चौहान के 26 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार हैं. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक शनिवार की रात्रि 8:00 बजे घर से निकला था. देर रात तक घर नहीं लौटा. सुबह में गांव वालों ने पहचान कर इसकी सूचना जीआरपी को दी. फिलहाल वह रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे और उसकी मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है.









Post a Comment

0 Comments