ठीकेदारी के लिए मुखिया के घर में फायरिंग, दहशत ..

कमरे पर फायरिंग कर दी जिसमें मौजूद मुखिया ने अपनी जान बचाई. गोली लगने से कमरे के कांच मे होल बन गया है. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूस के अगले हिस्से को बरामद किया है. 


 





- राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी पंचायत का मामला
- थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी पुलिस की जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी पंचायत के मुखिया मो शमीम उर्फ कल्लू अंसारी के घर पर सोमवार की रात गांव के ही एक मनचले के द्वारा फायरिंग किए जाने की घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना की जानकारी मुखिया ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिस युवक पर आरोप लगा है उसकी छवि पहले से भी अच्छी नहीं रही. हालांकि, अब तक वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.



मुखिया ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि स्थानीय निवासी परशुराम चौधरी के पुत्र सोनू चौधरी ने उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी है. घटना सोमवार उस वक्त हुई जब मुखिया खाना खाने के बाद घर पर बैठे थे. तभी सोनू चौधरी नशे में धुत होकर गाली-गलौज करने लगा और रंगदारी के बल पर पंचायत में काम कराने के लिए ठेकेदारी की मांग करने लगा. काम नहीं देने पर मुखिया को गांव में नहीं रहने देने की खुली चुनौती भी दे डाली. बाद में अन्य लोगों के समझाने पर वह वापस चला गया. 

पुनः कुछ ही घंटे बाद अचानक घर पर आ गया और गाली गलौज करने लगा. इसी दौरान वह राइफल से घर के दो मंजिले मकान के ऊपर बने शीशा युक्त कमरे पर फायरिंग कर दी जिसमें मौजूद मुखिया ने अपनी जान बचाई. गोली लगने से कमरे के कांच मे होल बन गया है. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूस के अगले हिस्से को बरामद किया है. अपर थानाध्यक्ष संजय पासवान ने बताया कि इस मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपी व्यक्ति पहले से ही किसी अन्य मामले में दोषी है. इस घटना में शामिल होने के शक पर एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया था. जांच के उपरांत संलिप्तता नहीं होने पर बांड पत्र भर कर उसे छोड़ दिया गया. 

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व ही इसी गांव में आपसी वर्चस्व को कायम करने के लिए अभिषेक कुमार एवं राजेंद्र राजभर के बीच मारपीट एवं हवाई फायरिंग की गई थी. इस मामले में भी पुलिस अभी जांच कर ही रही थी. तब तक इस घटना से लोगों के बीच दहशत कायम हो गया है.






Post a Comment

0 Comments