ससुराल में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई नवविवाहिता, अब पति कह रहा - तलाक! तलाक!! तलाक!!!

जिस दिन प्रेमी उससे मिलने पहुंचा था उस दिन पति घर पर नहीं था. ऐसे में विवाहिता ने इस अवसर का लाभ उठाना चाहा, लेकिन रात के समय खटपट की आवाज सुनकर घर वालों की नींद खुल गई और उन्होंने विवाहिता के प्रेमी को रंगे हाथ दबोच लिया. 

 





- 10 दिन पूर्व हुई थी शादी, मिलने पहुंचा प्रेमी
- पत्नी ने स्वीकारा अफेयर तो पति ने कहा - साथ नहीं रखेंगे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शादी के 10 दिन के बाद ही अपने ससुराल में एक विवाहिता अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गई. जिसके बाद ससुराल वालों ने विवाहिता के प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी साथ ही उसके विरुद्ध नया भोजपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भी भेज दिया. मामले में ससुराल वालों ने यह साफ कर दिया है कि अब वह विवाहिता को किसी हाल में नहीं रखेंगे. उसके मायके वालों को सूचना दे दी गई है वहीं, पति भी अब तलाक देने के मूड में है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक लड़की की शादी नया भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. शादी के महज दस दिन के बाद ही उसने अपने पूर्व प्रेमी को मिलने के लिए अपने ससुराल में बुला लिया. जिस दिन प्रेमी उससे मिलने पहुंचा था उस दिन पति घर पर नहीं था. ऐसे में विवाहिता ने इस अवसर का लाभ उठाना चाहा, लेकिन रात के समय खटपट की आवाज सुनकर घर वालों की नींद खुल गई और उन्होंने विवाहिता के प्रेमी को रंगे हाथ दबोच लिया. जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

उधर, विवाहिता से जब पूछताछ की गई तो उसने भी यह स्वीकार किया किया पकड़ा गया युवक उसका पूर्व प्रेमी है वह उसी के थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का निवासी राहुल सिंह है, जिससे कि उसका पहले से प्रेम प्रसंग था. स्वीकारोक्ति बयान के बाद अब ससुराल वाले विवाहिता को रखने को तैयार नहीं है और मामला तलाक तक पहुंच गया है.









Post a Comment

0 Comments