ढाई घंटे तक रुका रहा दिल्ली-हावड़ा मेन रेल लाइन पर परिचालक, यह थी वजह ..

कारीसाथ और बिहिया के बीच इंजन में खटपट की आवाज के साथ गाड़ी रुक गई. ट्रेन रुकने के बाद उसके पीछे कई ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा. इस बात की सूचना दानापुर कंट्रोल को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे कर्मियों ने खराबी को दुरुस्त किया और परिचालन शुरु हुआ. 






-  कारीसाथ और बिहिया के बीच ईंजन में आई थी तकनीकी खराबी
- अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर रोकी गई थी कई ट्रेनें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पटना-डीडीयू रेलखंड के डाउन रेलवे ट्रैक पर बिहिया-कारीसाथ के बीच संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल हो जाने के कारण ट्रेनों का परिचालन बंद हो गया. सुबह 11:00 बजे आई इस  तकनीकी खराबी के बाद दिन में 1:30 बजे गाड़ियों का परिचालन सामान्य हो सका, जिसके कारण इस रेलखंड पर हावड़ा-दिल्ली पर विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा.

घटना के संदर्भ में रेलवे के विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन बंगलुरु से पाटलिपुत्र जा रही संघमित्रा एक्सप्रेस बक्सर से खुलने के बाद जैसे ही पटना के तरफ रवाना हुई कारीसाथ और बिहिया के बीच इंजन में खटपट की आवाज के साथ गाड़ी रुक गई. ट्रेन रुकने के बाद उसके पीछे कई ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा. इस बात की सूचना दानापुर कंट्रोल को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे कर्मियों ने खराबी को दुरुस्त किया और परिचालन शुरु हुआ. दानापुर रेल मंडल के प्रभारी पीआरओ तनवीर उल हक ने बताया कि 1:35 बजे से परिचालन शुरू हो गया है.









Post a Comment

0 Comments