नाबालिक के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार ..

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में उत्तर प्रदेश के मोहम्मदाबाद का निवासी एक युवक पहुंचा हुआ था. वह कुछ महीनों से अपनी बुआ के रह रहा था इसी दौरान उसने मंगलवार की देर शाम खेतों में शौच के लिए गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.




- शौच करने गई नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म
- उत्तर प्रदेश के मोहम्मदाबाद का रहने वाला है युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता शौच के लिए खेतों की तरफ से हुई थी. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में उत्तर प्रदेश के मोहम्मदाबाद का निवासी एक युवक पहुंचा हुआ था. वह कुछ महीनों से अपनी बुआ के रह रहा था इसी दौरान उसने मंगलवार की देर शाम खेतों में शौच के लिए गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई. वहीं, आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


कहते हैं थानाध्यक्ष :
एसपी मनीष कुमार का सख्त निर्देश है कि मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट न्यायालय में समर्पित करते हुए आरोपी को स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाई जाए. ऐसे में पुलिस मामले की जांच करते हुए जल्द ही आरोप पत्र समर्पित करेगी. 
राहुल कुमार,
थानाध्यक्ष, 
मुफस्सिल थाना, बक्सर









Post a Comment

0 Comments