BREAKING : वीडियो : पंचायती राज विभाग के जेई को निगरानी की टीम ने दबोचा, कई भ्रष्टाचारी अधिकारियों के नाम भी आए सामने ..

30 हजार रिश्वत लेते उसे निगरानी की टीम ने चीनी मिल स्थित उसके घर से धर-दबोचा है. सूत्र बताते हैं कि पकड़े जाने के बाद उन्होंने कई अन्य राज उगले हैं जिससे कि विभाग के कई अधिकारियों के भी फंसने की संभावना देख रही है.





- नल जल योजना का एमबी बुक करने के एवज में 95 हजार रुपये लेते दबोचा
- औद्योगिक थाने में पूछताछ के बाद पटना लेकर रवाना  

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में निगरानी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंचायती राज विभाग के घूसखोर जूनियर इंजीनियर को 30 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. नल-जल योजना में ठीकेदार से मेजरमेंट बुक पूरा करने के एवज में 95 हजार रुपये की मांग की थी जिसके बाद, शिकायतकर्ता ने निगरानी विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. जांच के क्रम में आरोप को सही पाया गया, जिसके बाद निगरानी विभाग के टीम द्वारा बिछाए गए जाल में जूनियर इंजीनियर फंस गया. 30 हजार रिश्वत लेते उसे निगरानी की टीम ने चीनी मिल स्थित उसके घर से धर-दबोचा है. सूत्र बताते हैं कि पकड़े जाने के बाद उन्होंने कई अन्य राज उगले हैं जिससे कि विभाग के कई अधिकारियों के भी फंसने की संभावना देख रही है.

निगरानी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जूनियर इंजीनियर भोला पासवान शास्त्री की शिकायत ठेकेदार से मिली थी जिसके बाद विभाग ने रेकी करने के बाद उन्हें धर दबोचा जूनियर इंजीनियर नल जल योजना के कार्य के लिए 95 हज़ार रुपये घूस की मांग कर रहे थे. उन्होंने उसमें 30 हज़ार रुपये प्राप्त भी कर लिए और उसे चीनी मिल स्थित अपने घर में छुपा रहे थे लेकिन तब तक पकड़े गए.

गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर को निगरानी विभाग की टीम के द्वारा औद्योगिक थाने में ले जाया गया जहां कुछ देर बैठाने के बाद अधिकारियों से लेकर पटना की ओर रवाना हो गए. इस कार्रवाई से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. जानकार सूत्रों की माने तो इस तरह का भ्रष्टाचार कोई नया नहीं है. लेकिन शिकायतकर्ता नहीं मिलने पर भ्रष्टाचारी फलते-फूलते रहते हैं.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments