पिता बना हैवान! 12 वर्षीय पुत्र को गला दबाकर मार डाला ..

हृदयविदारक घटना को जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया. बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी स्थानीय थाने की पुलिस के साथ मामले की जांच कर रहे हैं. घटना के बाद हत्यारा पिता फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं है.


 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की घटना
- मामले की जांच करने पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में एक निर्दयी पिता ने अपने 12 वर्षीय पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी. इस हृदयविदारक घटना को जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया. बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी स्थानीय थाने की पुलिस के साथ मामले की जांच कर रहे हैं. घटना के बाद हत्यारा पिता फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं है.

हत्यारा मूल रूप से केसठ के महादेव गंज निवासी विद्यानंद चंद्रवंशी का पुत्र अमित चंद्रवंशी ग्रामीण चिकित्सक हैं. फिलहाल वह रघुनाथपुर रेलवे फाटक के समीप मकान बनाकर रहता है. उसने पूर्व में सपना देवी नामक एक विधवा महिला से कुछ वर्ष पूर्व शादी की थी. विधवा महिला का पूर्व से ही दीपक नामक एक पुत्र भी था. जिसे अमित और सपना अपने साथ ही रखते थे. इसी बीच उसने एक अन्य मुस्लिम महिला से भी कुछ महीनों पूर्व शादी कर ली, जिसे वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ ही रखने लगा. इस बात को लेकर घर में प्रतिदिन कलह होती थी. 

दिन में हुआ था विवाद, समय से नहीं पहुंची पुलिस :

बुधवार को एक बार फिर इसी घटना को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी सपना मामले की शिकायत लेकर थाने में पहुंची. थानाध्यक्ष के छुट्टी पर रहने के कारण उसकी मदद के लिए थाने से तो कोई नहीं पहुंचा लेकिन पत्नी के द्वारा थाने में जाने की बात पता चलने पर पति और भी आग बबूला हो गया और उसने अपने सौतेले बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी.

कहते हैं एसडीपीओ :
एक पिता के द्वारा अपने सौतेले पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही वहां के लिए रवाना हो रहा हूं. जल्द ही अधिक जानकारी दे पाऊंगा.
आफाक अख्तर अंसारी, एसडीपीओ, डुमरांव









Post a Comment

0 Comments