भाजयुमो के "दस यूथ हर बूथ" योजना को मूर्त रूप देने का कार्य शुरु : सौरभ तिवारी

आज वैश्विक स्तर पर जिस तरह से मोदी जी का यश गान हो रहा है. उसी तरह भारत के हर गाँव तक प्रधानमंत्री जी की सोच 2047 का विकसित भारत को कैसा होना चाहिए? इस कार्य योजना को आगे बढ़ाने के लिए युवा मोर्चा, बक्सर द्वारा मण्डल अध्यक्षों की घोषणा की गई है. 







- भाजपा युवा मोर्चा के जिला संगठन का हुआ विस्तार
- जिले के सभी प्रखंडों में युवाओं को दी गई जिम्मेदारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए जिला के सांगठनिक मण्डल का विस्तार किया. जिलाध्यक्ष कहा कि देश के युवाओं को राष्ट्र की गौरव गाथा से जोड़ने के लिये युवा मोर्चा की टीम को बूथ स्तर तक ले जाएंगे. युवा मोर्चा 'दस यूथ हर बूथ' की योजना पर काम कर रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विगत नौ साल में देश के क्षमता का लोहा विश्व को मनवाया है. आज वैश्विक स्तर पर जिस तरह से मोदी जी का यश गान हो रहा है. उसी तरह भारत के हर गाँव तक प्रधानमंत्री जी की सोच 2047 का विकसित भारत को कैसा होना चाहिए? इस कार्य योजना को आगे बढ़ाने के लिए युवा मोर्चा, बक्सर द्वारा मण्डल अध्यक्षों की घोषणा की गई है. 

जिसमे नगर मण्डल में बक्सर में प्रतीक सिंह, डुमरांव में धन्नजय पांडेय, ग्रामीण मण्डल में बक्सर ग्रामीण- राहुल पांडेय, बक्सर पाण्डेयपट्टी में राघव जी राय, चौसा में कुंदन वर्मा, राजपुर में आमोद पांडेय, धनसोई में संजय सिंह, उनवांस में पुरुषोत्तम सिंह, इटाढ़ी में अमर पाठक, कोरानसराय में राजेश पांडेय, चौगाई में ज्ञानदीप पांडेय, नावानगर में जावेद खान, सोनवर्षा में नीतीश तिवारी, डुमराँव ग्रामीण में रोहित सिंह, बगेन में रूपेश पाठक, ब्रह्मपुर में सुशील सिंह "पिन्टू", डुमरी में आंनद ओझा, सिमरी में बिट्टू राय, चक्की में अतुल सिंह को जिम्मेदारी दी गई है.









Post a Comment

0 Comments