दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गए युवक डूबा, 12 घंटे बाद शव बरामद ..

घाट पर स्नान कर रहे लोगों ने तीनों को डूबते देखा तो झटपट बचाने की कोशिश शुरु कर दी. दो लोगों को तो बचा लिया गया लेकिन सुभाष गुप्ता के 19 वर्षीय पुत्र धनजी गुप्ता गहरे पानी में चले गए और उनका कुछ पता नहीं चला. उनके दोस्तों ने उनके घर वालों को सूचना दी जिसके बाद घरवालों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई.






- नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट के समीप गंगा में डूबा था युवक
-  पुलिस कर रही थी प्रयास, परिजनों ने शव ढूंढ कर निकाला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के रामरेखा घाट पर गंगा में डूब कर एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वह मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ गंगा नहाने के लिए गया था. जहां गहरे पानी में तीनों दोस्त डूबने लगे. बाद में स्नान कर रहे लोगों ने दो युवकों को किसी तरह बचा लिया. जबकि एक युवक को बचाया नहीं जा सका. बाद में मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई लेकिन रात ज्यादा होने के कारण पुलिस को कोई विशेष सफलता नहीं मिली सुबह में गोताखोर बोट लेकर पहुंचे लेकिन तब तक परिजनों के सहयोग से युवक के शव को निकाला जा चुका था जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के गजाधर गंज मोहल्ले के निवासी सुभाष गुप्ता के 19 वर्षीय पुत्र अपने दो दोस्तों के साथ गंगा स्नान के लिए गए थे. मंगलवार की दोपहर में वह घर से बिना बताए अपने दोस्तों के साथ गंगा घाट पर चले आए और रामरेखा घाट पर स्नान कर ले लगे. इसी बीच तीनों ही गंगा में डूबने लगे. घाट पर स्नान कर रहे लोगों ने तीनों को डूबते देखा तो झटपट बचाने की कोशिश शुरु कर दी. दो लोगों को तो बचा लिया गया लेकिन सुभाष गुप्ता के 19 वर्षीय पुत्र धनजी गुप्ता गहरे पानी में चले गए और उनका कुछ पता नहीं चला. उनके दोस्तों ने उनके घर वालों को सूचना दी जिसके बाद घरवालों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई.

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि रात्रि 9:00 बजे सूचना मिली थी जिसके बाद युवक को ढूंढने का प्रयास किया गया. लेकिन प्रयास सफल नहीं हो सका. जिसके बाद सुबह से दोबारा कोशिश शुरू की गई तब तक परिजनों द्वारा ही ढूंढ लिया गया था. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.









Post a Comment

0 Comments