वीडियो : 2024 में चुनाव लड़ने को इच्छुक मिथिलेश पाठक के समर्थन में निकला रोड शो ..


आगे-आगे खुली सजी हुई जीप में मिथिलेश पाठक हाथ जोड़े चल रहे थे. पीछे-पीछे लाल पगड़ी बांधे हजारों की संख्या में बाइक पर सवार युवक चल रहे थे. युवाओं द्वारा 'बाहरी भगाओ' का नारा लगाया गया. इनकी नारेबाजी से यह साफ हो गया कि इन्होंने बक्सर लोकसभा सीट पर दावा ठोक दिया गया है.

 

 






- गुजरात के व्यवसायी के रोड शो में उमड़ा अपार जनसमूह
- रोड शो देखकर राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जीयर स्वामी के सानिध्य में धनसोई के खरवनिया में हुए लक्ष्मी नारायण महायज्ञ से अपनी पहचान बनाने तथा युवाओं को रोजगार से जोड़ने का दावा करने वाले समाजसेवी सह उद्योगपति मिथिलेश पाठक द्वारा सोमवार को जिला मुख्यालय में रोड शो किया गया. यह रोड शो किला मैदान से निकलकर विभिन्न मार्गों को होते हुए बक्सर गोलंबर पर पहुंचा जहां आगे-आगे खुली सजी हुई जीप में मिथिलेश पाठक हाथ जोड़े चल रहे थे. पीछे-पीछे लाल पगड़ी बांधे हजारों की संख्या में बाइक पर सवार युवक चल रहे थे. युवाओं द्वारा 'बाहरी भगाओ' का नारा लगाया गया. इनकी नारेबाजी से यह साफ हो गया कि इन्होंने बक्सर लोकसभा सीट पर दावा ठोक दिया गया है.

अलग-अलग विधानसभा से पहुंचे लोगों ने कहा मिथिलेश पाठक ही है विकल्प :

रैली में राजपुर, दिनारा, बक्सर सदर एवं डुमरांव से पहुंचे लोगों ने बताया कि अब तक जो भी जनप्रतिनिधि रहे हैं उन्होंने केवल उन्हें ठगा है. झूठे वादे किए हैं. ऐसे में मिथिलेश पाठक एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि मिथिलेश पाठक बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करते रहते हैं ऐसे में इस तरह के व्यक्ति यदि हमारा प्रतिनिधित्व करते हैं तो धर्म की रक्षा होगी.

रोड शो की सफलता से गदगद मिथिलेश पाठक :

रोड शो में शामिल अपार जनसमूह को देखने के बाद मिथिलेश पाठक ने कहा कि जो समर्थन लोगों ने मुझे दिया है वह उसके मुरीद हो गए हैं. अब उनके हाथ में नहीं बल्कि जनता के हाथ में है कि वह उन्हें क्या आदेश देती है? उन्होंने कहा कि जनता का आदेश हुआ तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगे. उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह नशा मुक्त और अशिक्षा मुक्त समाज बनाने की कोशिश करें.

वीडियो : रोड शो को देखकर गदगद मिथिलेश पाठक ने क्या कहा ..


वीडियो : मिथिलेश पाठक को लेकर लोग क्या सोचते हैं? 











Post a Comment

0 Comments