छात्रा के साथ फरार ट्यूशन टीचर हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार ..

उस किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है, जिसे वह लेकर भागा था. इसके पूर्व किशोरी के पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ स्थानीय थाने में पोक्सो एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.







- 1 वर्ष पूर्व ट्यूशन टीचर को लेकर फरार हुआ था शिक्षक
- मामले में पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव से तकरीबन 1 वर्ष पूर्व अपनी छात्रा को लेकर फरार ट्यूशन टीचर को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके साथ उस किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है, जिसे वह लेकर भागा था. इसके पूर्व किशोरी के पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ स्थानीय थाने में पोक्सो एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक किशोरी आरोपी के यहां ट्यूशन पढ़ा करती थी, जहां से उसके ट्यूशन टीचर ने उसे बहला-फुसलाकर साथ भाग जाने को तैयार किया और फिर दोनों भाग कर हिमाचल प्रदेश चले गए. मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार दोनों की तलाश कर रही थी. 

इसी बीच एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से यह ज्ञात हुआ कि दोनों हिमाचल प्रदेश में हैं जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया गया है. पुलिस अब दोनों को बक्सर लेकर आ रही है.









Post a Comment

0 Comments