सास का शासन नहीं सह पाई चंदा, उठाया ये खौफ़नाक कदम ..

परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने और मामले की जांच करने में जुटी हुई है.







- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में महिला ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
- मुम्बई में मजदूरी करता है पति, बच्चों और सास के साथ गांव पर ही रहा करती थी महिला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सास के साथ मामूली कहासुनी ने एक विवाहिता के मन-मस्तिष्क पर ऐसा दुष्प्रभाव डाला कि उसने तंग आकर आत्महत्या कर ली. परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने और मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

दरअसल, सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के उसरा गांव निवासी राजू साह नामक व्यक्ति मुंबई में मजदूरी करते हैं, जबकि पत्नी 26 वर्षीय चंदा दो बच्चों के साथ गांव में ही रहती है. सोमवार की रात भोजन करने के पश्चात वह अपने कमरे में सोने के लिए चली गई. इसके पहले उसने अपने दो पुत्रों को छत पर अपनी सास के साथ सुला दिया था. उधर, नीचे कमरे में आकर वह पंखे की कुंडी में फांसी का फंदा बनाकर झूल गई. 

सुबह जब घर के सभी लोग जागे तो चंदा कहीं दिखाई नहीं दी. कुछ देर के बाद लोगों ने कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो संदेह और भी गहरा गया और अंततः दरवाजे को तोड़ा गया तो सामने जो नजारा दिखा वह देखकर सभी सन्न रह गए.

मामले सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि फिलहाल जो बातचीत हुई है इससे यह ज्ञात हुआ है कि महिला कि घर के लोगों के साथ कहासुनी हुई थी जिसके बाद वह नाराज चल रही थी और इस तरह का खौफनाक कदम उठा लिया. मामले में फिलहाल आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.









Post a Comment

0 Comments