केंद्र सरकार के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम की हकीकत बताने गांव-गांव जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता ..

गरीबों की थाली से दाल पहले से ही गायब है. तेल की कीमत भी कम नहीं हुई. जबकि उद्योगपतियों के करोड़ों रुपयों के ऋण माफ हो रहे हैं. जबकि किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. पूरे देश में महंगाई एवं युवा बेरोजगार घूम रहे हैं और भाजपा नौ साल बेमिसाल कहते हुए जनता के जले पर नमक छिड़क रही है.






- प्रेस वार्ता में कांग्रेस विधायकों ने बताया सरकार बोल रही सफेद झूठ
- कहा - पूरा देश महंगाई बेरोजगारी की चपेट में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्र की सरकार के नौ साल बेमिसाल नहीं बल्कि नौ साल में देश बेहाल है. महंगाई, बेरोजगारी, मिथ्या भाषण, घोटालों के कारण जनता जनता पहले से ही परेशान है भाजपा पूरा देश की जनता को गुमराह करने एवं ठगने के लिए गांव में घूम-घूमकर जनता से कह रही है कि नौ साल बेमिसाल है, जबकि पूरा देश महंगाई की चपेट में है और बेरोजगारी अब तक की सबसे ऊंचे आंकड़े को पार कर चुकी है. केंद्र सरकार असंख्य घोटाले कर बेशर्मी से नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम चला रही है. नया घोटाला अभी अमेरिका से ड्रोन खरीद का है, जहां से ड्रोन दोगुने दाम पर खरीदा गया है और भारत की गरीब जनता का पैसा लूटा गया है. जनता केंद्र सरकार के कारनामों को भलीभांति समझ चुकी है और आने वाले हर चुनाव में इसका परिणाम देगी. साथ ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर इनके सभी तरह के झूठ का पर्दाफाश करेंगे .ये बातें कांग्रेस के द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी राजपुर विधायक विश्वनाथ समेत तमाम वक्ताओं ने कही. प्रेस वार्ता का आयोजन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय ने किया था.

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश महंगाई की आग में जल रहा है. टमाटर 140 रुपये किलो, मिर्च 300 किलो जबकि कोई भी सब्जी 60 रुपये किलो से कम नहीं. इसके पूर्व गरीबों की थाली से दाल पहले से ही गायब है. तेल की कीमत भी कम नहीं हुई. जबकि उद्योगपतियों के करोड़ों रुपयों के ऋण माफ हो रहे हैं. जबकि किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. पूरे देश में महंगाई एवं युवा बेरोजगार घूम रहे हैं और भाजपा नौ साल बेमिसाल कहते हुए जनता के जले पर नमक छिड़क रही है.

कांग्रेस पार्टी भाजपा गलत प्रचार का पर्दाफाश करेगी तथा गांव और शहर में घूम कर बताएगी कि इनके राज में दंगा, हिंसा, मॉब लिंचिंग जारी है. पूरे देश में डर का माहौल बना हुआ है. उनके शासन में दंगाई और बलात्कारी जेल से छूट रहे हैं. पिछले ही दिनों इनके शासित राज्य मणिपुर में हिंसा की ज्वाला धधकती हुई दिखाई दी और प्रधानमंत्री अमेरिका से लौट कर मेरा बूथ सबसे मजबूत करते दिख रहे हैं. मौके पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, प्रदेश प्रतिनिधि डॉ प्रमोद ओझा, कामेश्वर पांडेय, नीलू मिश्रा, अभय कुमार, भोला ओझा, सुरेंद्र पाठक, संजय पांडेय, महेंद्र चौबे, गुप्तेश्वर चौबे, अनिल उपाध्याय, राकेश कुमार, शिवाकांत मिश्रा, अजय यादव, विशेश्वर राय, अभिषेक आदि मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments