वीडियो : अपराधियों ने दुकानदार पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर ..

गंभीर हालत में नगर गोलंबर स्थित वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल तो जीवन मौत से जूझ रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं.

 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दुधारचक मोड़ के समीप हुई घटना
- दुकान बंद कर घर घर लौटते समय हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दुधारचक मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. गंभीर हालत में नगर गोलंबर स्थित वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल तो जीवन मौत से जूझ रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक समाहरणालय के समक्ष फोटो स्टेट की दुकान चलाने वाले उमरपुर गांव निवासी उमेश राय (45 वर्ष) सोमवार की शाम दुकान बंद कर अपने गांव लौट रहे थे. शाम करीब छह बजे वह दुधारचक के पास पहुंचे ही थे कि तीन की संख्या में अपराधियों ने उन्हें गोली  मार दी.

उमेश को दो गोलियां लगी हैं. एक गोली हाथ व दूसरी कंधे में लगी है. उमेश ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक अपराधी एक बाइक पर सवार होकर आए हुए थे. वह तीन की संख्या में थे उन्होंने चार से पांच राउंड फायरिंग की जिसमें उन्हें एक गोली लगी, जिसके बाद अपराधियों ने उतर कर उन्हें दूसरी गोली मार दी. इसी बीच समीप ही खेल मैदान में खेल रहे कुछ युवा उधर दौड़े तब अपराधी भाग गए.गंभीर अवस्था में उसका इलाज बक्सर के वीके ग्लोबल अस्पताल में चल रहा है. मनीष कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है. घायल से भी बयान लिया जा रहा है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments