भगवान वामनेश्वर की महाआरती में शामिल हुए नगर के श्रद्धालु नर-नारी ..

पूजन कार्यक्रम और महा आरती में स्थानीय निवासियों के साथ-साथ नगर के विभिन्न इलाकों से पहुंचे श्रद्धालु भक्त शामिल हुए. आरती समाजसेवी सह अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय की पहल से होती आ रही है.

 






- वामन मंदिर को जेल से मुक्त कराए जाने के अभियान के तहत शुरू हुआ कार्यक्रम
- सामाजिक कार्यकर्ता राघव पांडेय ने कहा-सनातनियों को एकत्रित करने का प्रयास


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गुरुवार शाम भगवान वामन के नाम कार्यक्रम के तहत के तहत साप्ताहिक भगवान वामन का महाआरती का आयोजन वामनेश्वर मंदिर में किया गया, जहां मन्दिर के पुजारी सत्येंद्र चौबे के द्वारा मंत्रोच्चार कर विधि-विधान से भगवान वामनेश्वर की पूजा की गई. पूजन कार्यक्रम और महाआरती में स्थानीय निवासियों के साथ-साथ नगर के विभिन्न इलाकों से पहुंचे श्रद्धालु भक्त शामिल हुए. आरती समाजसेवी सह अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय की पहल से होती आ रही है.

श्री पांडेय ने बताया की इस कार्यक्रम को कराने का उद्देश्य धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के साथ साथ भगवान वामन को जेल परिसर से मुक्त कराने में ज्यादा से ज्यादा सनातनियों को जोड़ने का प्रयास है. गुरुवार को आयोजित वामन भगवान की महाआरती में मन्दिर के पुजारी सत्येंद्र चौबे, सामाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय, सनातनी सौरभ चौबे,रामलीला समिति के सचिव वैकुण्ठ शर्मा, भाजपा नेता मदन दूबे, कृष्ण कुमार वर्मा, निक्कू ओझा,पंकज उपाध्याय, मनोरंजन उपाध्याय, विनय कुमार चौबे, उपेंद्रनाथ पाण्डेय, अधिवक्ता कुमार मानवेन्द्र, सत्यप्रकाश पाण्डेय आदि शामिल हुए.









Post a Comment

0 Comments