मॉनसून ऑफर के साथ ओकाया इलेक्ट्रीक स्कूटर का खुला शोरूम ..

बताया कि केवल 2 साल तक स्कूटर चलाने के बाद पूरी तरह फ्री हो जाता है क्योंकि 2 साल में जितना पेट्रोल बच जाता है जो एक स्कूटर की कीमत होती है. इसके साथ ही पर्यावरण संरक्षण में हर व्यक्ति इस स्कूटर के साथ अपना योगदान देकर अपने बच्चों का भविष्य भी सुरक्षित कर सकता है.






- अलग-अलग टॉप 5 मॉडल, आसान किस्तों में उपलब्ध
- प्रतिष्ठित कंपनी है ओकाया, ग्राहकों को मिल रहा बेहतर सर्विस का भरोसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक के पास ओकाया कंपनी के स्कूटर का शोरूम श्री श्याम टेडर्स खोला गया. संचालक सौरभ बजाज ने बताया कि ओकाया एक जैपनीज़ कम्पनी है जो कि लगभग 45 वर्षों से अग्रणी बैटरी निर्माता कम्पनी है. माइक्रोटेक इनवर्टर भी इसी कम्पनी से जुड़ा है. यह लगभग तीन वर्षों से इलेक्ट्रीक वाहन बना रही है. उद्घाटन के साथ ही ग्राहकों को मानसून ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है जिसके तहत 11,800 रुपये तक की नगद छूट के साथ में 500 रुपये से 5000 रुपये तक का कैश बैक जीतने का मौका दिया जा रहा है. संचालक ने बताया कि सभी गाड़ियां LFP लीथीयम बैटरी के साथ उपलब्ध हैं जिन पर 3 वर्षों की वारन्टी भी दी जा रही हैं.

कुल पांच मॉडल हैं उपलब्ध, सबकी अपनी विशेषता : 

संचालक का कहना है कि टॉप मॉडल F-4 है. जो एक बार चार्ज करने पर 65 से 70 प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 160 से 180 किलोमीटर का माईलेज देता है. 

- इसके F-3 मॉडल की टॉप स्पीड 65-70 किलोमीटर प्रतिघंटे है जबकि माइलेज 130 से 140 किलोमीटर है.

- F2T मॉडल की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है. जबकि माइलेज 80 से 90 कि प्रति चार्जिंग है.

F2B मॉडल जिसकी टॉप स्पीड 65 से 70 किलोमीटर प्रति घंटा तथा माइलेज 80 से 90 किलोमीटर प्रत्येक चार्जिंग है.


विभिन्न कंपनियों के द्वारा फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध, दो साल में स्कूटर फ्री :

संचालक ने बताया कि विभिन्न कंपनियों के द्वारा सरल कागजी प्रक्रिया के साथ फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है, जिसमें आसान किस्तों में भुगतान कर ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकते हैं. उन्होंने बताया कि केवल 2 साल तक स्कूटर चलाने के बाद पूरी तरह फ्री हो जाता है क्योंकि 2 साल में जितना पेट्रोल बच जाता है जो एक स्कूटर की कीमत होती है. इसके साथ ही पर्यावरण संरक्षण में हर व्यक्ति इस स्कूटर के साथ अपना योगदान देकर अपने बच्चों का भविष्य भी सुरक्षित कर सकता है.

मौके पर ओकाया कंपनी के एरिया सलेस् मैनेजर लव कुमार, सर्विस इंचार्ज संजीव कुमार, डॉ महेंद्र प्रसाद, सरोज उपाध्याय(अधिवक्ता), नारायण प्रसाद लोहिया (अधिवक्ता),  सुमित मानसिंहका, रिंकू सर्राफ, अनिल ठाकुर, राजकुमार सिंह (समाजसेवी), रामा प्रसाद भगत आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments