वीडियो : सेक्स रैकेट संचालन मामले में पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे ..

एक महिला एक पुरुष तथा एक किशोरी और एक पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए साथ नहीं कमरों में कंडोम तथा अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुए. पूछताछ में सभी ने बताया की पुरुष जहां स्थानीय निवासी हैं वहीं, किशोरी और महिला दूसरे जगह से यहां आई हैं.

 





- डुमरांव एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर दी पूरी जानकारी
- स्थानीय हैं ग्राहक व संचालक, बाहर से आई हैं लड़कियां


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी में सेक्स रैकेट संचालन मामले में प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने जानकारी देते हुए यह बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा बकुलहा पट्टी में एक घर में छापेमारी की गई जहां अलग-अलग कमरों में एक महिला एक पुरुष तथा एक किशोरी और एक पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए साथ नहीं कमरों में कंडोम तथा अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुए. पूछताछ में सभी ने बताया की पुरुष जहां स्थानीय निवासी हैं वहीं, किशोरी और महिला दूसरे जगह से यहां आई हैं. पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया कि वह सब देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं. उसके बाद तुरंत ही उन्हें हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु की गई. मौके पर दो और पुरुषों को पकड़ा गया जिनमें एक स्थानीय निवासी है तथा दूसरे सेक्स रैकेट के संचालक राजेंद्र पांडेय हैं.

जानकारी देते हुए एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि राजेंद्र पांडेय पूर्व में भी अपने मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट संचालन करते थे जिसे 17 मार्च 2023 को पकड़ कर जेल भेजा गया था. उस वक्त नवीन कुमार राय नामक एक व्यक्ति उनके यहां से पकड़े गए थे. साथ ही एक महिला भी पकड़ी गई थी जिसने बताया था कि किस प्रकार सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है जाने के बाद राजेंद्र पांडे पुनः इसी  कार्य में लग गए हैं. फिलहाल जो किशोरी पकड़ी गई है उसके उम्र का सत्यापन किया जा रहा है तथा अन्य सभी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments