जिले के युवक की तेलंगाना में हत्या, प्रेम त्रिकोण बना वज़ह ..

राज कपिल के साथ रह रहे उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो यह ज्ञात हुआ कि समीप ही रह रहा राहुल सिंह उर्फ अमरनाथ उसके साथ अंतिम बार देखा गया था. पुलिस में इसी आधार पर अमरनाथ समेत चार युवकों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. 






- जिले के पुराना भोजपुर का निवासी है युवक
- जान-पहचान वाले ने ही पहले की हत्या, फिर शव को दफनाया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तेलंगाना में कार्यरत पुराना भोजपुर निवासी एक 19 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई बाद में हत्यारों ने उसके शव को दफना दिया था, ताकि पुलिस को कोई सुराग न मिले लेकिन जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच करते हुए आखिरकार शव को बरामद कर लिया गया. हत्या त्रिकोणीय प्रेम के मामले में की गई है. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुराना भोजपुर के उत्तर टोला निवासी स्वर्गीय काफी साह के पुत्र राज कपिल तेलंगाना कोथूर थाना क्षेत्र के थीम्मापुर में एच आई एल कंपनी में कार्यरत थे. वो पिछले फिर साल से बाहर नौकरी कर रहे थे 18 जुलाई को व ड्यूटी जाने के लिए अपने आवास से निकले लेकिन फिर वापस नहीं लौटे उनकी तलाश शुरू की गई और मामले में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए डीसीपी नारायण रेड्डी ने बताया कि 18 जुलाई को राज कपिल ड्यूटी करके अपने आवास पर लौटा. दोपहर तकरीबन 3:00 बजे वह अपने आवास पर मोबाइल फोन चार्ज में लगा कर घर से बाहर निकला और फिर वापस नहीं लौटा. 

मामले में राज कपिल के साथ रह रहे उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो यह ज्ञात हुआ कि समीप ही रह रहा राहुल सिंह उर्फ अमरनाथ उसके साथ अंतिम बार देखा गया था. पुलिस में इसी आधार पर अमरनाथ समेत चार युवकों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. 

उन्होंने बताया कि उन्होंने राज कपिल की हत्या कर दी. ऐसा इसलिए क्योंकि राज कपिल उसी लड़की से प्रेम करता था जिससे कि अमरनाथ प्रेम करता था ऐसे में उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर राज कपिल के पेट में चाकू घोंप दिया फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया जब उसकी मौत हो गई तो उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर मिट्टी में दबा दिया. 

चारों की स्वीकरोक्ति के बाद पुलिस ने राहुल कुमार सिंह मोहम्मद ताहिर तथा अन्य दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है कपिल अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था. पिता की मौत के बाद भाइयों ने ही घर की माली हालत सुधारने के लिए प्रयास शुरु किया था. इसी क्रम में कपिल भी कमाने के लिए बाहर गया था कपिल के भाई सूरज का कहना है कि यकीन नहीं हो रहा कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. ऐसे में मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. मृतक का शव शुक्रवार को उनके गांव पहुंचा जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. उनके करुण-क्रंदन से गांव में हर कोई गमगीन हो गया.









Post a Comment

0 Comments