नगर में दिया जाएगा हरित उर्जा को बढ़ावा : मुख्य पार्षद

कहा कि बिहार में ई-रिक्शा के चलने से शहरों में प्रदूषण की कमी आई हैं और बैटरी व्यवसाय भी दुगुना बढ़ा है. ई-रिक्शा के मद्देनजर कम्पनी ने लीडर ब्रांड से बैटरी का एक बृहत्तर रेंज तैयार किया है जिसमें कि उच्च गुणवत्ता की बैटरी बाजार में उपलब्ध कराई गई है.







- लीडर बैटरी के शोरूम का हुआ उद्घाटन
- नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा ने किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बढ़ते प्रदूषण के चलते बक्सर नगर में ग्रीन ऊर्जा को बढ़ावा दिया जायेगा. नगर के गोलम्बर स्थित बांध रोड में लीडर बैटरी के शोरूम के उद्घाटन करते हुए नगर के मुख्य पार्षद कमरून निशा ने यह बातें कहीं. उन्होंने कहा कि नगरवासी गैर परंपरागत ऊर्जा का प्रयोग करें ताकि नगर को प्रदूषण से मुक्त रखा जाए.

इस अवसर पर पायलट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के उपाध्यक्ष शिरीष नंदन ने कहा कि बिहार में ई-रिक्शा के चलने से शहरों में प्रदूषण की कमी आई हैं और बैटरी व्यवसाय भी दुगुना बढ़ा है. ई-रिक्शा के मद्देनजर कम्पनी ने लीडर ब्रांड से बैटरी का एक बृहत्तर रेंज तैयार किया है जिसमें कि उच्च गुणवत्ता की बैटरी बाजार में उपलब्ध कराई गई है.

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता ओमजी यादव ने मुख्य पार्षद का स्वागत किया. शोरूम के मालिक बिलाल अली खान ने शहर में बैटरी बाज़ार को बड़े शहरों के मुकाबले उन्नत करने की बात कहीं.

इस अवसर पर नगर के गणमान्य लोगों के अलावा बड़की सारीमपुर के शकील खान, इबरार खान, नसीम खान उर्फ भोंदू,चंदन राय, मुन्ना राय, शंकर ओझा, बाबर अली, माही नाज़, अनीस खान आदि उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments