वीडियो : होटल और मैरिज हॉल में रुके तो देना होगा शपथ पत्र, यह है वजह ..

होटलों में अनैतिक देह व्यापार की बात सामने आई थी वहीं दूसरी तरफ कुछ होटलों में शराब परोसे जाने अथवा जुए का अड्डा संचालित होने की घटना भी सामने आई. इसके अतिरिक्त मैरिज हॉल में विवाह समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाएं भी सामने आने पर प्रशासन द्वारा एक्शन लिया है. 








- नगर थाने में अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक
- एसडीएम ने कहा - नहीं मानने वालों पर होगी कठोर कानूनी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के होटलों अथवा मैरिज हॉल में आने वाले लोगों से अब संचालक शपथ पत्र लेंगे. शपथ पत्र में यह साफ तौर पर लिखा होगा कि वह कोई भी अनैतिक कार्य करते हैं तो इसकी सारी जिम्मेदारी और जवाबदेही होगी.

दरअसल, पिछले कुछ महीनों पूर्व जहां नगर के रेलवे स्टेशन रोड में कुछ होटलों में अनैतिक देह व्यापार की बात सामने आई थी वहीं दूसरी तरफ कुछ होटलों में शराब परोसे जाने अथवा जुए का अड्डा संचालित होने की घटना भी सामने आई. इसके अतिरिक्त मैरिज हॉल में विवाह समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाएं भी सामने आने पर प्रशासन द्वारा एक्शन लिया है. 

प्रशासन की तरफ से एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा एसडीपीओ गोरख राम ने नगर थाने में सभी होटल संचालकों के साथ-साथ मैरिज हॉल संचालकों के साथ बैठक की और उन्हें निर्देशित किया कि उनके होटलों में अथवा मैरिज हॉल में जो लोग आते हैं उनसे शपथ पत्र लिया जाए जिसमें यह स्पष्ट रुप से लिखा हो कि ग्राहक उनके यहां किसी भी प्रकार का अनैतिक कार्य अथवा हर्ष फायरिंग आदि नहीं करेंगे ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि तत्काल प्रभाव से सभी होटल तथा मैरिज हॉल संचालक इस आदेश का अनुपालन कराएंगे और यदि वह ऐसा करने में विफल होते हैं तो उनके विरुद्ध प्रशासन कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगा. बैठक के दौरान नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह पुलिस सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार भी मौजूद रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments