एमवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ एसएन लाल की छुट्टी, प्रोफेसर सुभाष चंद्र पाठक को प्रभार..

कुछ छात्र संगठन जहां सड़क पर उतरकर शिक्षकों तथा कॉलेज कर्मियों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे थे. कुछ छात्र संगठनों के द्वारा शिक्षकों को समर्थन दिया गया है. इसी बीच कर्मियों के द्वारा लगातार को बदलने की मांग के मद्देनजर प्रोफेसर एसएससी पाठक को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है.






- वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति ने जारी किया आदेश
- सभी प्रशासनिक व शैक्षणिक गतिविधियां जारी रखने के लिए लिया फैसला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के अंदर मंगलवार को खूनी संघर्ष के बाद शुरू हुए विवाद के बीच वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति के आदेशानुसार कॉलेज के प्राचार्य का प्रभार अब अंग्रेजी के प्रोफेसर सुभाष चंद्र पाठक को सौंपा गया है और तत्काल प्रभाव से कॉलेज का कार्यभार संभालने का निर्देश दिया गया है. वर्तमान प्राचार्य डॉक्टर एसएन लाल की तबीयत खराब होने के कारण विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा यह फैसला लिया गया है. प्रोफेसर सुभाष चंद्र पाठक को महाविद्यालय में प्रभारी प्राचार्य के पद पर योगदान की तिथि से महाविद्यालय के सभी प्रकार के शैक्षणिक तथा प्रशासनिक गतिविधियों के निष्पादन का दायित्व दिया गया है.

यहां बता दें कि मंगलवार को छात्र राजद के नेताओं के साथ महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के प्रोफ़ेसर भरत कुमार शिक्षकेतर कर्मी चिन्मय प्रकाश झा, तथा अन्य शिक्षकों के बीच जमकर विवाद हुआ जो बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया. मामले में कुछ छात्र संगठन जहां सड़क पर उतरकर शिक्षकों तथा कॉलेज कर्मियों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे थे. कुछ छात्र संगठनों के द्वारा शिक्षकों को समर्थन दिया गया है. इसी बीच कर्मियों के द्वारा लगातार को बदलने की मांग के मद्देनजर प्रोफेसर एसएससी पाठक को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है.









Post a Comment

0 Comments