सीए की परीक्षा में शिवपुरी निवासी दीपक हुए सफल ..

सैसड़ गांव निवासी सुरेंद्र पाठक के पुत्र दीपक कुमार पाठक ने दूसरे प्रयास में यह सफलता प्राप्त की है. भाजयुमो नेता रूपेश दूबे ने बताया कि उनके फुफेरे भाई दीपक वर्तमान में जिला मुख्यालय स्थित शिवपुरी मोहल्ले में रहते हैं फिलहाल दिल्ली में रहकर तैयारी कर रहे हैं.






- दूसरे प्रयास में मिली परीक्षा में सफलता
- दिल्ली में रह कर तैयारी कर रहे थे दीपक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के एक लाल ने इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के द्वारा ली जाने वाली चार्टर्ड अकाउंटेंट की मुख्य परीक्षा में सफलता प्राप्त की है, जिसके बाद से उसके परिजनों के साथ-साथ जिले वासियों का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है. जिले के सैसड़ गांव निवासी सुरेंद्र पाठक के पुत्र दीपक कुमार पाठक ने दूसरे प्रयास में यह सफलता प्राप्त की है. भाजयुमो नेता रूपेश दूबे ने बताया कि उनके फुफेरे भाई दीपक वर्तमान में जिला मुख्यालय स्थित शिवपुरी मोहल्ले में रहते हैं फिलहाल दिल्ली में रहकर तैयारी कर रहे हैं.

जिले के सैसड़ गांव के किसान सुरेंद्र पाठक के दो संतानों में छोटे दीपक पढ़ने-लिखने में बचपन से ही काफी होशियार हैं. दीपक की बड़ी बहन की शादी हो चुकी हैं. कॉमर्स से अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद दीपक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने का सपना लिए तैयारी में लग गए. उन्हें दूसरे प्रयास में यह सफलता मिली. उनकी इस सफलता के बाद बधाइयों का तांता लगा हुआ है.









Post a Comment

0 Comments