नगर थाना क्षेत्र से गायब बच्ची कुदरा से बरामद, कहा - हुआ था अपहरण ..

सोशल मीडिया पर भी जमकर उसकी तस्वीर वायरल की गई जिसका नतीजा यह हुआ की एक यात्री ने उसे कुदरा रेलवे स्टेशन के समीप पैसेंजर ट्रेन में रोते देखा तो तुरंत ही पहचान का आरपीएफ के हवाले कर दिया हालांकि उसके अपहरणकर्ता गिरफ्त में नहीं आए.


 





- बच्ची ने बताया कर लिया गया था अपहरण
- बक्सर से आरा और फिर वहां से सासाराम पैसेंजर में लेकर जा रहे थे अपहरणकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर से एक बच्ची का अपहरण हो गया और उसे फिर कुदरा रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन से बरामद किया गया. हालांकि अपहरणकर्ता अब तक गिरफ्त में नहीं आए हैं उसे ट्रेन में सफर कर रहे किसी यात्री के द्वारा देखा गया और फिर आरपीएफ के हवाले किया गया. दरअसल जब वह बच्ची गायब हुई तो पुलिस को सूचना देने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर उसकी तस्वीर वायरल की गई जिसका नतीजा यह हुआ की एक यात्री ने उसे कुदरा रेलवे स्टेशन के समीप पैसेंजर ट्रेन में रोते देखा तो तुरंत ही पहचान का आरपीएफ के हवाले कर दिया हालांकि उसके अपहरणकर्ता गिरफ्त में नहीं आए.


यह बच्ची शुक्रवार को नगर के सिविल लाइंस बड़ा बाजार के शिशु मंदिर के समीप से गुम हो गई थी. वह पढ़ने के लिए घर से निकली लेकिन वापस घर नहीं पहुंची. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस जब तक उसका पता लगाती तब तक परिजनों के स्वयं के प्रयास से उसे  ढूंढ लिया गया. पारिवारिक सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक अपहरणकर्ता बच्ची को आरा रेलवे स्टेशन पहुंचे और रात भर वहां रखने के पश्चात शनिवार सुबह सासाराम जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से लेकर कहीं जा रहे थे. कभी किसी यात्री की नजर बच्ची पर पड़ी और सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर से मिलान करने पर सारा भेद खुल गया. हालांकि अपरहणकर्ता हाथ नहीं आए.

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सूचना मिल रही है कि बच्ची बरामद हो गई है. लेकिन वह कैसे बरामद हुई है इसके बारे में अभी कुछ भी ज्ञात नहीं है.










Post a Comment

0 Comments