गलत लेन में खड़ा था ट्रैक्टर, एलपीजी टैंकर ने मारी जबरदस्त टक्कर, पांच घायल ..

हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की इमरजेंसी सेवा की मदद से डुमरांव अनुमण्डलीय अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया.








- राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर पुराना भोजपुर के समीप हुई घटना
- गलत लेन में खड़ा था ट्रैक्टर, टैंकर से हुई सीधी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरा-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग- 922 पर पुराना भोजपुर के समीप बुधवार को एलपीजी टैंकर और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर लेन के दूसरे साइड गड्ढे में पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की इमरजेंसी सेवा की मदद से डुमरांव अनुमण्डलीय अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया.


गलत लेन में खड़ा था ट्रैक्टर सामने से आ रहे टैंकर से हुई टक्कर : 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर का एक चक्का पंचर हो गया था. जिसके बाद ट्रैक्टर को गलत लेन में खड़ा कर ट्रैक्टर के टायर का पंचायत बनवाया जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहा तेज रफ्तार एलपीजी टैंकर ने ट्रैक्टर में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रैक्टर गड्ढे में गिर गया. हादसे में पंचर बना रहे मिस्त्री सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों में बक्सर निवासी रमेश कुमार (55), अमन कुमार (40), अनुज कुमार (22), मुकेश पासवान ( 35 ) हैं. जिन्हें इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया  

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
सभी घायलों का इलाज जारी है. ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है. ट्रक नम्बर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष









Post a Comment

0 Comments