पकड़ा गया दो लाख रुपये लेकर भाग रहा उच्चका ..

एक ग्राहक के दो लाख रुपयों की निकासी पोस्ट ऑफिस से की थी. वह पैसा उन्होंने अपने बैग में ही रखा था साथ ही उन्होंने बैग में पांच हज़ार रुपये और रखे हुए थे. जैसे ही वह पोस्ट ऑफिस के गेट पर पहुंचे एक उचक्का दौड़ता हुआ आया उनका बैग झपट कर भाग निकला. 






- नगर थाना क्षेत्र पोस्ट ऑफिस के समीप हुई घटना
- एलआइसी तथा पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता हैं पीड़ित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों झपट्टामार उचक्कों का आतंक बढ़ा हुआ है. छीना-झपटी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. इसी बीच एक उचक्का डाकघर और एलआइसी के अभिकर्ता का रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने लगा, जिसे बाद में अन्य अभिकर्ताओं के द्वारा दौड़ाकर पकड़ लिया गया. बाद में पकड़े गए उचक्के को पुलिस के हवाले किया गया लेकिन नाबालिग होने के कारण उसे जेल ना भेजकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज निवासी डाकघर और एलआइसी के अभिकर्ता कृष्णा प्रसाद ने बुधवार को एक ग्राहक के दो लाख रुपयों की निकासी पोस्ट ऑफिस से की थी. वह पैसा उन्होंने अपने बैग में ही रखा था साथ ही उन्होंने बैग में पांच हज़ार रुपये और रखे हुए थे. जैसे ही वह पोस्ट ऑफिस के गेट पर पहुंचे एक उचक्का दौड़ता हुआ आया उनका बैग झपट कर भाग निकला. हालांकि अन्य अभिकर्ताओं की तत्परता से उनके पैसे सही सलामत बरामद कर लिया गए. पकड़ा गया उच्चका मध्य प्रदेश निवासी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
इस मामले में अभिकर्ता के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पकड़े गए उचक्के से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या उसके साथ अन्य सदस्य या कोई गैंग भी है?
दिनेश कुमार मालाकार,
थानाध्यक्ष, नगर









Post a Comment

0 Comments