नगर परिषद इलाके में दिनभर गूंजती रही गोलियां, 12 घंटे में गोलीबारी की तीसरी घटना आई सामने, कई हिरासत में ..

गोली चलने के बाद भगदड़ जैसी स्थिति हो गई. जो बाइक सवार 20 की स्पीड में जा रहे थे उन्होंने गाड़ी के एक्सीलेटर को दबाया और स्पीड बढ़ा कर भाग निकले और जो लोग धीरे-धीरे चल रहे थे वह दौड़ते हुए मौके से भाग निकले. खास बात यह थी कि घटना को अंजाम देकर भी किशोर मौके पर ही मौजूद रहे. 
नगर के अंबेडकर चौक के समीप जांच अभियान चलाती पुलिस

 






- नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप किशोर उम्र के लड़कों के बीच हुई गोलीबारी
- गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में मच गई अफरा-तफरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में आज दिन भर गोलियों की गूंज सुनाई देती रही. पहली घटना जहां सुबह-सुबह मुसाफिर गंज में हुई है, वहीं दूसरी घटना गोलंबर इलाके में हुई जबकि तीसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक से बाइपास की तरफ जाने वाली सड़क पर ज्योति प्रकाश चौक से 100 मीटर की दूरी पर हुई, जहां दिन में 3:30 बजे किशोर उम्र के 5 लड़कों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जो कि देखते ही देखते गोलीबारी तक पहुंच गई. दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्हीं पांचों में से किसी एक ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर हवा में दो फायर झोंक दिए, जिसके बाद अफरातफरी की स्थिति कायम हो गई. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा दिया है. पुलिस का कहना है कि मामला लड़की से जुड़ा हुआ है.

घटना के संदर्भ में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दिन में तकरीबन 3:30 बजे हुई है उस वक्त किशोरों के दो गुटों के बीच आपस में कहासुनी हुई. बात पहले मामूली झड़प से शुरू हुई फिर देखते ही देखते दोनों पक्ष गुत्थमगुत्था हो गए. इसी बीच किसी लड़के ने कमर से पिस्टल निकाली और फायर झोंक दिया. गोलियों की तेज आवाज पूरे इलाके में गूंज उठी. 

गोली चली तो मची भगदड़ की स्थिति : 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, "गोली चलने के बाद भगदड़ जैसी स्थिति हो गई. जो बाइक सवार 20 की स्पीड में जा रहे थे उन्होंने गाड़ी के एक्सीलेटर को दबाया और स्पीड बढ़ा कर भाग निकले और जो लोग धीरे-धीरे चल रहे थे वह दौड़ते हुए मौके से भाग निकले. खास बात यह थी कि घटना को अंजाम देकर भी किशोर मौके पर ही मौजूद रहे. इसी बीच की किसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़कों को धर-दबोचा."

कहते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी :
ज्योति प्रकाश चौक के समीप गोलीबारी की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है. मामला लड़की से जुड़े विवाद का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच जारी है.
गोरख राम,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी
बक्सर सदर











Post a Comment

0 Comments