रेलवे स्टेशन के कायाकल्प कार्यक्रम के शिलान्यास के दौरान बोले अश्विनी चौबे - बिहार सरकार बन रही केंद्र की योजनाओं में बाधक ..

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पलटू कुमार केंद्र के विकास योजनाओं में बाधक बन रहे है.  जिसके कारण बक्सर के चौसा में ओवर ब्रिज का काम पूरा नही हो पा रहा है.

 






- पहले चरण में डुमरांव और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया 508 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प की योजना का शिलान्यास

बक्सर  टॉप न्यूज़, बक्सर : देश के आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के 508 रेलवे स्टेशनों का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास किया. इस कड़ी में बक्सर लोकसभा क्षेत्र के तीन रेलवे स्टेशनों का भी पहले फेज में कायाकल्प किया जाएगा. जबकि दूसरे फेज में एक अन्य रेलवे स्टेशन को इस योजना में लिया जाएगा. शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने डुमरांव पहुंचे स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पलटू कुमार केंद्र के विकास योजनाओं में बाधक बन रहे है.  जिसके कारण बक्सर के चौसा में ओवर ब्रिज का काम पूरा नही हो पा रहा है.

उन्होंने कहा कि आज बिहार की क्या हालात है. पूरा बिहार हत्या, लूट, बलात्कार से कराह रहा है. दलितों पर सरेआम अत्याचार हो रहा है और यह ईस्ट इंडिया कम्पनी का भूमिका निभा रहे है. ऐसे लुटेरों को बक्सर के सेंट्रल जेल में बने रस्सी से फांसी पर लटकाया जाएगा.

कांग्रेस के युवराज ने नहीं कराया है भारत को आजाद :

सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद मिलने के बाद कांग्रेसियों के उत्साह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, लोग ऐसे लड्डू खिला रहे है. जैसे इस देश को राहुल गाँधी ने ही आजाद कराया है. लेकिन वह भूल रहे है कि सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर केवल रोक लगाई है. सजा खत्म नही किया है. आने वाले समय सुप्रीम कोर्ट दो साल की सजा देती है या चार साल की यह निर्णय आना बाकी है. लेकिन जिसने पिछडो को गाली दिया मोदी सरनेम वालो को चोर कहा उसे जनता की अदालत में जनता जरूर सजा देगी. 

बता दें कि अमृत भारत योजना के तहत पूरे देश में आज 508 स्टेशनों का शिलान्यास किया गया है. अगले चरण में चौसा रेलवे स्टेशन को भी अमृत योजना के तहत कायाकल्प शुरु होगा जबकि डेढ़ महीने में बक्सर रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनाए जाने की योजना शुरू की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments