अर्थी जुलूस निकालकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध ..

कहा कि माननीय सांसद के कार्यकाल का 9 वर्ष हो गया लेकिन इनके द्वारा इस कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में क्या-क्या विकास का कार्य किया गया है उसका कोई हिसाब तक नहीं है.






- पूछा - नौ साल के कार्यकाल में कहां खर्च की राशि?
- पार्टी कार्यकर्ताओं का ही विरोध देखकर हर कोई हतप्रभ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव नगर में मंगलवार को देर शाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अपने ही पार्टी के स्थानीय सांसद सह भारत सरकार के मंत्री का शव यात्रा निकाल नारेबाजी की, जिसे देखकर हर कोई हैरान था. हाथ में बीजेपी का झंडा गले कमल छाप का पट्टा लगा भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंत्री के 9 साल की नाकामियो को बताते हुए उन्हें विकास विरोधी बताया. इस दौरान स्थानीय लोग घरों से बाहर निकलकर इस माजरे को समझने का प्रयास कर रहे थे.

पार्टी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे के पुतले का जनाजा शहर के शहीद पार्क से निकलकर गोला रोड होते हुए नया थाना के पास पहुँचा. जहां उनके पुतले को जलाकर दाह-संस्कार किया एवं विरोध में जमकर नारे लगाए. इस दौरान भाजपा नेता संतोष कुमार दूबे ने कहा कि माननीय सांसद के कार्यकाल का 9 वर्ष हो गया लेकिन इनके द्वारा इस कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में क्या-क्या विकास का कार्य किया गया है उसका कोई हिसाब तक नहीं है.

शव यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा नेताओं ने बताया कि, केंद्र की सरकार नौ साल में बक्सर के विकास के लिए सांसद को 45 करोड़ की राशि दी है. लेकिन वह फंड कहा है किस मद में खर्च हुआ है. इसका कोई जवाब मंत्री नही देते है. वहीं, कोरानसराय के पूर्व मंडल अध्यक्ष सह मुंगाव मुखिया इंदल सिंह ने कहा कि किसानों की समस्याओं पर सांसद महोदय चुपी साधे हुए हैं. जबकि चुनाव के दौरान इनलोगो का एक ही नारा रहता है. हम किसान के नेता हैं. आज के दौर में किसान किस हालत में अपना जीवन गुजार रहे हैं पूरे कार्यकाल के दौरान उन्होंने कभी भी आकर नही देखा. एक और सरकार यह कह रही है कि किसानों के लिए पूरी दिन बिजली उपलब्ध रहेगी. जबकि घंटे घण्टा भी बिजली नहीं रहती है. वहीं, नहरों में पानी तक नही है. धान की रोपनी शुरू हो चुकी है. किसान परेशान है.









Post a Comment

0 Comments