सोशल मीडिया पर दी धमकी, आपराधिक मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु ..

उसी गांव के एक युवक के विरुद्ध सोशल साइट पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया था. इस बात की सूचना इटाढ़ी थानाध्यक्ष ने मामले की सत्यता की जांच कराई और जांचोपरांत घटना को सबसे पाते हुए अभियुक्त के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर उसकी तलाश में छापेमारी शुरु कर दी.







- इटाढ़ी थानाध्यक्ष के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव का मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किसी को धमकाना एक युवक को महंगा पड़ गया है. उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से बाहर है लेकिन पुलिस का यह दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव निवासी द्वारिका यादव के पुत्र चंदन यादव के द्वारा उसी गांव के एक युवक के विरुद्ध सोशल साइट पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया था. इस बात की सूचना इटाढ़ी थानाध्यक्ष ने मामले की सत्यता की जांच कराई और जांचोपरांत घटना को सबसे पाते हुए अभियुक्त के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर उसकी तलाश में छापेमारी शुरु कर दी.

मामले में थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया का गलत प्रयोग आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता है. सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से धमकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले तथा अश्लील या किसी भी प्रकार से समाज में वैमनस्य पैदा करने वाले पोस्ट डालने पर कठोर कार्रवाई होगी.









Post a Comment

0 Comments