BREAKING : दालान में सोए वृद्ध किसान की हत्या, बुलाई गई डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम ..

इस घटना के बाद अपराधियों ने संपत्ति से जुड़े कागजात उठा लिए और लेकर चले गए. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मृतक के दो पुत्र गुजरात में नौकरी करते हैं जबकि वह अपने पौत्र के साथ यहीं रहा करते हैं. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. 






- हत्या के बाद संपत्ति से जुड़े कागजात लेते गए अपराधी
- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव में घर के दालान में सोए एक वृद्ध किसान की हत्या कर दी गई है. मृतक को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है. घटना बीती रात अंजाम दी गई है. वृद्ध जहां सोए थे उसके समीप के कमरे में ही उनके पौत्र और पौत्रवधू सोए हुए थे. उसे कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था. खास बात यह है कि इस घटना की जानकारी पूरी रात किसी को नहीं हुई. सुबह जब सब जागे तो वृद्ध अपने बिस्तर पर मृत पाए गए. घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ स्थानीय थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने कहा कि घटना की जांच के लिए पटना से डॉग स्क्वायड तथा एफएसएल की टीम बुलाई गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक लेवाड़ गांव निवासी 85 वर्षीय किसान चंद्रमा यादव अपने घर के दालान में सोए हुए थे. अज्ञात अपराधियों ने प्रवेश कर उनके सिर पर प्रहार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. इस घटना के बाद अपराधियों ने संपत्ति से जुड़े कागजात उठा लिए और लेकर चले गए. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मृतक के दो पुत्र गुजरात में नौकरी करते हैं जबकि वह अपने पौत्र के साथ यहीं रहा करते हैं. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि संपत्ति विवाद में यह हत्या की गई है.

जांच को पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ : 

घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच को डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. एसडीपीओ ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल रहा है. फिलहाल घटना की जांच के लिए पटना से डॉग स्क्वायड तथा एफएसएल की टीम बुलाई गई है.








Post a Comment

0 Comments