वीडियो : पुलिसकर्मियों ने भोजपुरी अश्लील गीत पर जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर हुए वायरल ..

पुलिसकर्मी अपनी वर्दी को दागदार करते हुए तिरंगे के नीचे खड़ा होकर अश्लील भोजपुरी गीत पर वर्दी में डांस कर रहे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरे महकमे में हड़कम्प मच गया है. अब फायर ब्रिगेड के पुलिसकर्मी उस व्यक्ति की युद्धस्तर पर तलाश कर रहे हैं, जिसने इस वीडियो को क्षेयर किया है.







- अपनी नाकामियो को छिपाने के लिए वीडियो लीक करने वाले की तलाश में जुटे फायरब्रिगेड के पुलसिकर्मी
- फायर ब्रिगेड प्रभारी ने कहा कि जा रही है मामले की जांच, गठित की गई है टीम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 15 अगस्त को जहां पूरा देश आजादी की 77 वीं वर्षगांठ मना रहा था, शहीदों की श्रदांजलि दी जा रही थी. देशभक्ति गाने युवाओं के रोम-रोम में उत्साह भर रहा था. वही बक्सर में फायरब्रिगेड के पुलिसकर्मी अपनी वर्दी को दागदार करते हुए तिरंगे के नीचे खड़ा होकर अश्लील भोजपुरी गीत पर वर्दी में डांस कर रहे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरे महकमे में हड़कम्प मच गया है. अब फायर ब्रिगेड के पुलिसकर्मी उस व्यक्ति की युद्धस्तर पर तलाश कर रहे हैं, जिसने इस वीडियो को क्षेयर किया है.

किस तरह का है वीडियो?

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति गेट के समीप स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय के कैम्पस में तिरंगे के नीचे खड़े होकर वर्दी पहने महिला व पुरुष पुलिस कर्मी, भोजपुरी के किसी अश्लील गीत पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पास में दो महिलाएं लिबास में दिखाई दे रही हैं.

जांच टीम गठित : 

वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फायर ब्रिगेड प्रभारी सत्यदेव कुमार ने बताया कि, इस तरह की वीडियो की सूचना हमें भी मिली है, लेकिन हमने अभी देखा नहीं है. कल डीएसपी साहब यहां पर आए हुए थे ध्वजारोहण करने के बाद जब हमलोग बाहर काम से निकले इसी दौरान का वह वीडियो होगा. सभी नव नियुक्त पुलिसकर्मी अभी 25 दिन पहले ही यहां ट्रेनिंग में आये हुए हैं. अभी तो सैलरी भी नही मिली है. मामले की गम्भीरता से जांच कर रहा हूँ. इसे बर्दास्त नही किया जाएगा.

बहरहाल, जिस तरह से पिछले दिनों गृह विभाग के द्वारा अश्लील गीत गाने और उसे शेयर करने को लेकर जिले में ही कई कार्यवाईयां की गई हैं ऐसे में पुलिसकर्मियों के द्वारा किए जा रहे इस नृत्य को लेकर किस तरह का एक्शन लिया जाता है यह देखने वाली बात होगी.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments