थर्मल पावर प्लांट परियोजना परिसर में भी हुआ ध्वजारोहण, सीइओ ने कहा - परियोजना पूर्ण होने पर होगा चहुंमुखी विकास ..

उन्होंने परियोजना की प्रगति सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित समर्पण, कड़ी मेहनत और टीम वर्क की सराहना की. अपने संबोधन में श्री गर्ग ने बक्सर ताप विद्युत परियोजना को समय पर पूरा करने के महत्व पर जोर दिया.
तिरंगा लेकर निकले एसटीपीएल के अधिकारी

 






- कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे एसटीपीएल के अधिकारी व कर्मी
- वंदे मातरम प्रतियोगिता का भी हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा थर्मल पावर प्लांट परियोजना के पूर्ण होने पर उत्पादित ऊर्जा बिहार सरकार को दी जाएगी जिससे क्षेत्र में निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति करने में सहयोग होगा तथा क्षेत्र में औद्योगिक विकास को बल मिलेगा. साथ ही साथ परियोजना का सफलता पूर्वक निष्पादन, चौसा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास में सहायक सिद्ध होगी. यह कहना है एसटीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसके गर्ग का. वह 77 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चौसा के 1320 मेगावाट ताप विद्युत परियोजना परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने भारत की बढ़ती ऊर्जा जरूरतों का समर्थन करने और देश के विकास में योगदान देने में परियोजना की भूमिका पर प्रकाश डाला. साथ ही साथ उन्होंने परियोजना की प्रगति सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित समर्पण, कड़ी मेहनत और टीम वर्क की सराहना की. अपने संबोधन में श्री गर्ग ने बक्सर ताप विद्युत परियोजना को समय पर पूरा करने के महत्व पर जोर दिया.

इसके पूर्व एसटीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसके गर्ग ने देशभक्ति की भावना के बीच राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस कार्यक्रम में सभी विभागाध्यक्षों के साथ-साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे.
 

पुरस्कृत किए गए प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागी:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वंदे मातरम प्रतियोगिता के तहत भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और विविधता को दर्शाते हुए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. कर्मचारियों ने कविता गान, संगीत और अन्य कला रूपों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया. विजेताओं को पुरस्कारों से सम्मानित किया गया.








Post a Comment

0 Comments