एसपी कार्यालय के समीप चली गोली, दहशत में लोग ..

वह अपने साथी के साथ यमुना चौक इलाके में पहुंचा हुआ था जहां उसने गोली चलाई और फिर आराम से निकल भागा. आश्चर्य की बात यह है कि जिस जगह पर गोली चलाई गई है वहां सुबह से लेकर पूरी रात पुलिस कर्मियों का पहरा रहता है. बावजूद किसके अपराधी गिरफ्त में नहीं आ सका.

घटना के बाद रात्रि में वाहन जांच अभियान चलाती पुलिस

 






- बीती रात तकरीबन 11:30 बजे हुई घटना
- उत्तर प्रदेश निवासी है गोली चलाने वाला अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. लूट, हत्या छिनतई की जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. इसी बीच जिला मुख्यालय स्थित एसपी कार्यालय के महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित जमुना चौक के समीप बीती रात गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन गोली चलाने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए. पुलिस के मुताबिक गोली चलाने वाला युवक उत्तर प्रदेश निवासी है, जिसने किसी विवाद के दौरान गोली चलाई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 11:30 बजे नगर थाना क्षेत्र के जमुना चौक के समीप गोली चली है. गोली किसी व्यवसायी को धमकाने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश के शूटर ने चलाई है. वह अपने साथी के साथ यमुना चौक इलाके में पहुंचा हुआ था जहां उसने गोली चलाई और फिर आराम से निकल भागा. आश्चर्य की बात यह है कि जिस जगह पर गोली चलाई गई है वहां सुबह से लेकर पूरी रात पुलिस कर्मियों का पहरा रहता है. बावजूद किसके अपराधी गिरफ्त में नहीं आ सका.

इसी इलाके में अपराधियों ने की थी चूना व्यवसायी की हत्या :

गोली चलने की घटना के बाद इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम है क्योंकि इसी इलाके में भोजपुर चूना भंडार के मलिक को अपराधी शेरु सिंह और उसके साथी चंदन मिश्रा ने गोलियों से छलनी कर दिया था. ऐसे में जमुना चौक इलाके में गोली चलने के बाद निश्चय ही व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
जमुना चौक के समीप गोली चलाई गई है. एक राउंड फायरिंग हुई है. गोली चलाने वाला युवक उत्तर प्रदेश का निवासी है जिसने किसी आपसी विवाद में गोली चलाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दिनेश कुमार मालाकार
थानाध्यक्ष, नगर








Post a Comment

0 Comments