धर्मावती नदी में डूबा पशुपालक, कई घंटों से तलाश जारी ..

शाम को लौटने के दौरान पशुओं को धोने के लिए उन्हें लेकर नदी में प्रवेश किया. इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गए, आस-पास पहले से मौजूद अन्य लोगो ने जब शोर मचाना शुरु किया तो ग्रामीण नदी के पानी में तलाश करने लगे. लेकिन घंटों के प्रयास के बाद भी वृद्ध का पता नहीं चला. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव का मामला 
- वृद्ध की तलाश में जुटे ग्रामीण,घंटों बाद भी सुराग नहीं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव के समीप धर्मावती नदी में मवेशियों को धोने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से 60 वर्षीय पशुपालक डूब गए. उनके डूबने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. उधर, घटना के लगभग चार घण्टे बाद भी पशुपालक को बरामद नहीं किया जा सका है. ग्रामीण अपने स्तर से पशुपालक की तलाश कर रहे हैं. अंधेरा हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगो से सूचना मिलने के बाद उसी गांव के चौकीदार को तत्काल घटना स्थल पर भेजा गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव निवासी 60 वर्षीय सिंहासन सिंह प्रत्येक दिन की तरह सोमवार को भी अपने दुधारु पशुओं को चराने के लिए नदी किनारे ले गए थे. शाम को लौटने के दौरान पशुओं को धोने के लिए उन्हें लेकर नदी में प्रवेश किया. इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गए, आस-पास पहले से मौजूद अन्य लोगो ने जब शोर मचाना शुरु किया तो ग्रामीण नदी के पानी में तलाश करने लगे. लेकिन घंटों के प्रयास के बाद भी वृद्ध का पता नहीं चला. 

समाचार लिखे जाने तक परिजनों के साथ ग्रामीण नदी के तट पर जमे हुए हैं और टॉर्च की रोशनी में पशुपालक की तलाश की जा रही हैं.  ग्रामीण अंदेशा जता रहे हैं कि नदी की धारा में बहकर पशुपालक कहीं और चले गए होंगे.

कहते है अधिकारी :

ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिलने के बाद तत्काल उसी गांव के चौकीदार को नदी के तट पर भेजा गया है. साथ ही अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को भी सूचना दी गई है. पशुपालक की बारामदगी को लेकर ग्रामीणों के द्वारा तमाम कोशिशें की गई. अंधेरा हो जाने के कारण सुबह से फिर तलाशी अभियान को तेज किया जाएगा. गोताखोरों की भी मदद ली जाएगी.

राजेश मालाकार
थानाध्यक्ष, राजपुर







Post a Comment

0 Comments