वीडियो : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा : इगो छोड़ अगर आइएनडीआइए ने किया सीटों का बंटवारा तो उड़ जाएगा एनडीए ..

जमीनी स्तर पर जनता को गोलबंद करना शुरु कर दिया है. उधर, सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बक्सर लोकसभा सीट को कांग्रेस का पारंपरिक सीट बताकर आइएनडीआइए गठबन्धन के अन्य सहयोगियों की हार्ट बीट बढ़ा दी है.





- बक्सर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह
- कहा - मजबूती के साथ आइएनडीआइए गठबन्धन के साथ हैं नितीश कुमार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 2024 के लोकसभा चुनाव में भले ही आठ महीने की देर है लेकिन, अभी से ही राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनावी चौसर बिछाना शुरु कर चुके हैं. आइएनडीआइए गठबन्धन के नेताओं की बढ़ती तादाद को देख एनडीए के नेताओं नेज़ भी जमीनी स्तर पर जनता को गोलबंद करना शुरु कर दिया है. उधर, सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बक्सर लोकसभा सीट को कांग्रेस का पारंपरिक सीट बताकर आइएनडीआइए गठबन्धन के अन्य सहयोगियों की हार्ट बीट बढ़ा दी है.

अब तक बक्सर लोकसभा सीट पर अलग-अलग दलों के एक दर्जन नेताओं ने 2024 को लेकर अपनी दावेदारी पेश कर दी है. कुछ ही महीने पहले आये भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बक्सर लोकसभा क्षेत्र को लाल झंडे का गढ बताया था. उसके बाद से ही इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों की बेचैनी बढ़ गई थी. 

जिस सीट पर जिसकी पकड़ उसे मिले टिकट : 

जिला अतिथिगृह में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, आज की यह यात्रा सियासी यात्रा नहीं है. बल्कि बाबा विश्वनाथ की दर्शन करने के बाद उधर से लौटने के दौरान यहां आया था. उसके बाद भोजन करने चला आया. बक्सर कांग्रेस का गढ़ है और आइएनडीआइए गठबंधन के नेता अपना इगो त्यागकर, जिस लोकसभा सीट पर जिस पार्टी की पकड़ हो उसके अनुसार यदि सीट की बंटवारा करते हैं तो महागठबन्धन के नेता एनडीए नेताओं के खाता तक नहीं खुलने देंगे.

नीतीश को लेकर उड़ाई जा रही है अफवाह :

वहीं, उनसे जब पत्रकारों ने पूछा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता नितीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के सम्पर्क में होने का दावा कर रहे हैं. जिस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता अफवाह उड़ा रहे हैं. नीतीश कुमार बीजेपी के नेताओ की विदाई करने की तैयारी कर रहे हैं.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments