वीडियो : चौसा पावर प्लांट में ट्रक के अंदर फंदे से लटका मिला चालक का शव ..

उसका शव ट्रक के अंदर फंदे से झूलता देख सभी के होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय  सहायक ट्रक चालक जब भोजन लाने के लिए पावर प्लांट से बाहर गया था. उसी दौरान यह घटना घटित हुआ है. पावर प्लांट कर्मियो से सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.





- पंजाब के मानसा के रहने वाला है 40 वर्षीय मृतक जगजीत सिंह 
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एसजेवीएन पावर प्लांट परिसर में पंजाब के मानसा निवासी 40 वर्षीय ट्रक चालक जगजीत सिंह का शव ट्रक के डाला में फंदे से झूलता मिला है. जिसके बाद पावर प्लांट के अंदर अफ़रातफ़री मच गई है. वह चौसा के निर्माणाधीन 1320 मेगावाट के पावर प्लांट के लिए सामग्री लेकरआया था. गुरुवार की अहले सुबह उसका शव ट्रक के अंदर फंदे से झूलता देख सभी के होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय  सहायक ट्रक चालक जब भोजन लाने के लिए पावर प्लांट से बाहर गया था. उसी दौरान यह घटना घटित हुआ है. पावर प्लांट कर्मियो से सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक चालक जगजीत सिंह ट्रक का ऑनर भी है. जो एसजेवीएन पावर प्लांट के लिए सामग्री लेकर आया था. जब सहायक ट्रक चालक काडा सिंगपावर प्लांट के बाहर से भोजन लेकर अंदर आया तो स्थानीय चालको ने उसे बताया कि तुम्हारे चालक ने आत्महत्या कर ली है.

क्या कहते हैं सहायक ट्रक चालक : 

सहायक ट्रक चालक काडा सिंह ने बताया कि, मृतक ट्रक चालक ही ट्रक का ऑनर था, जो पंजाब के मानसा का रहने वाला था. मैं जब  पावर प्लांट के बाहर से खाना लेकर पावर प्लांट के अंदर आया तो लोकल चालकों ने बताया कि, तुम्हारे ट्रक चालक ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद भागे-भागे में जब गया तो पहले उसका पैर पड़कर उसे ऊपर उठाया फिर चाकू लेने गया तब तक उसकी मौत हो गई थी.

कहती है पुलिस :
ट्रक के अंदर  चालक का  शव फंदे से झूलता मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आत्महत्या या हत्या के विषय पर अनुसंधान किया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल पाएगी.
राहुल कुमार 
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल, बक्सर

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments