फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता की लाश ..

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम भेजी गई थी जिससे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है अभी इस मामले में किसी तरह की कोई शिकायत दी पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ओड़ी गांव का है मामला
- ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, मामले की जांच में जुटी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बैरी गांव में एक नवविवाहिता ने संदेहास्पद परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थानाध्यक्ष का कहना है कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम भेजी गई थी जिससे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है अभी इस मामले में किसी तरह की कोई शिकायत दी पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है.

घटना के संदर्भ में ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैरी गांव निवासी राकेश कुमार की पत्नी ने 22 वर्षीय पूजा कुमारी ने बुधवार की शाम अपने ही घर में पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उधर इस मामले की सूचना धीरे-धीरे गांव में फैली इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय का कहना है कि फिलहाल विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments