वीडियो : दिवंगत महाराज कमल सिंह के नाम पर भिड़ गए आनंद मोहन के समर्थक, सामने ही हाथापाई ..

समर्थकों का दूसरा गुट इसका विरोध करते हुए यह मांग करने लगा कि जदयू के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष इसी डुमरांव के निवासी हैं फिर वह अनावरण का काम क्यों नहीं करा रहे हैं? जिसके बाद समर्थकों का दोनों गुट आपस मे भिड़ गए.






- किला मैदान में आयोजित हुआ था पूर्व सांसद का सम्मान समारोह
- दिवंगत महाराज कमल सिंह की प्रतिमा अनावरण के नाम पर हुई झड़प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद के कार्यक्रम में उनके समर्थक आपस मे ही भिड़ गए, जिससे अफ़रातफ़री मच गई, देखते ही देखते समर्थक मंच के सामने ही हाथापाई करने लगे जिसके बाद  मंच पर बैठे अन्य समर्थकों ने बीच-बचाव करना शुरू किया उसके बाद भी समर्थक शांत नही हुए  इस दौरन  आनंद मोहन और उनकी पत्नी, मंच पर ही बैठे रहे. जैसे ही मीडिया ने अपना कैमरा फोकस किया उसके बाद लोग शांत होकर अपने अपने जगह पर बैठ गए.


डुमराव अनुमण्डल परिसर में स्थापित बक्सर के पहला लोकसभा सांसद महाराज कमल सिंह की मूर्ति लगाने  के बाद भी आज तक उसका अनावरण नहीं हुआ कुछ समर्थक मांग कर रहे थे कि बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार को समझा-बुझाकर आनंद मोहन महाराज कमल सिंह के प्रतिमा का अनावरण कराएं, इसी दौरान समर्थकों का दूसरा गुट इसका विरोध करते हुए यह मांग करने लगा कि जदयू के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष इसी डुमरांव के निवासी हैं फिर वह अनावरण का काम क्यों नहीं करा रहे हैं? जिसके बाद समर्थकों का दोनों गुट आपस मे भिड़ गए.

गौरतलब है कि एक दिवसीय दौरे पर पूर्व सांसद आनंद मोहन, अपनी पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद के साथ नगर के ऐतिहासिक किला मैदान में फैन्स ऑफ आनंद मोहन के समर्थकों के द्वारा आयोजित  कार्यक्रम में पहुचे हुए थे. जहां हंगामा होने के बाद  अफ़रातफ़री कायम हो गई.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments