वीडियो : बक्सर पहुंचे आनंद मोहन ने कहा - वीर कुंवर सिंह से ले रहा हूं संघर्ष की ऊर्जा ..

किला मैदान में उन्होंने कहा कि करीब 16 साल के बाद जेल से बाहर निकला हूं. शाहबाद की धरती पर जब भी आता हूं तब बाबू वीर कुंवर सिंह से उर्जा लेने की कोशिश करता हूं, क्योंकि यही ऊर्जा का पुन उन्हें संघर्ष के समय काम आती है. 

 






- किला मैदान में आयोजित हुआ भव्य सम्मान समारोह
- सम्मान समारोह में पूर्व सांसद लवली आनंद भी रही मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व सांसद तथा बाहुबली नेता आनंद मोहन तथा उनकी पत्नी लवली आनंद रविवार को बक्सर पहुंचे. नगर के किला मैदान में चंद्रशेखर फाउंडेशन तथा फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें जिले भर से आनंद मोहन के समर्थक जमा हुए थे. बक्सर पहुंचने के बाद सबसे पहले पूर्व सांसद ने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तब पश्चात वह अपनी पत्नी के साथ किला मैदान में पहुंचे. किला मैदान में उन्होंने कहा कि करीब 16 साल के बाद जेल से बाहर निकला हूं. शाहबाद की धरती पर जब भी आता हूं तब बाबू वीर कुंवर सिंह से उर्जा लेने की कोशिश करता हूं, क्योंकि यही ऊर्जा का पुन उन्हें संघर्ष के समय काम आती है. 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 और 2025 की तैयारी नहीं बल्कि जेल से निकलने के बाद फिलहाल वह बक्सर में अपने मित्रों से मिलने के लिए पहुंचे हैं. जिन्हें नवंबर में पटना में आयोजित होने वाली रैली का आमंत्रण भी देंगे. आनंद मोहन ने कहा कि 16 वर्ष पूर्व की राजनीति और अब की राजनीति में बहुत बदलाव आ गया. हालांकि इसके बारे में विस्तार से बात करने की आवश्यकता है. जिस तरह से उन्हें लोगों का प्यार व स्नेह मिल रहा है ऐसे में उनकी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है. सामाजिक न्याय के लिए वह सदैव अग्रसर रहे हैं. आगे भी उसी लक्ष्य को पूरा करने में तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा की आज जरूरत है कि समाज को बांटने वाले लोगों से एकजुट होकर मुकाबला किया जाए. अपने सम्मान के लिए समर्थकों का आभार जताया है.

पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि आज 16 साल के बाद आनंद मोहन जी जेल से बाहर निकाल कर लोगों के बीच पहुंचे हैं. निश्चित रूप से यह लोगों के उसमें प्यार और दुआओं के बदौलत संभव हो सका है. उन्होंने कहा कि आज का वीर कुंवर सिंह की धरती पर लोगों को जगाने के लिए आए हैं कि जिस प्रकार से 80 वर्ष के भी उम्र में वीर कुंवर सिंह में समाज की खातिर अपनी कुर्बानी दी थी ठीक उसी प्रकार आज सबको एकजुटता से सामाजिक न्याय के लिए कार्य करने की आवश्यकता है.

किला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में रवि राज, राघवेंद्र उज्जैन, डॉ आशुतोष कुमार सिंह, अश्विनी वर्मा, फाइटर सिंह तथा सैकड़ों की संख्या में मौजूद फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम की सफलता के लिए काफी मेहनत की. जैसे ही पूर्व सांसद व बाहुबली नेता का किला मैदान में आगमन हुआ वातावरण आनंद मोहन सिंह के समर्थन की नारेबाजी से गुंजायमान हो उठा.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments