वीडियो : पत्नी ने पति को पिलाया जहर फिर बनवाया वीडियो, पिता के साथ मिलकर रची साजिश ..

युवक की संदेहास्पद मौत का मामला सुलझ गया है. लेकिन मामला सुलझने के साथ ही इसने नजदीकी रिश्तों का अकल्पनीय सच लोगों के सामने उजागर किया है जिसने लोगों का इंसानियत से भरोसा उठा दिया है. 






- नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर में हुई घटना
- मामले में पत्नी और ससुर हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नावनागर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव निवासी 25 वर्षीय मृत युवक चन्द्रदीप साह नामक युवक की संदेहास्पद मौत का मामला सुलझ गया है. लेकिन मामला सुलझने के साथ ही इसने नजदीकी रिश्तों का अकल्पनीय सच लोगों के सामने उजागर किया है जिसने लोगों का इंसानियत से भरोसा उठा दिया है. दरअसल, शादी के दो माह बाद ही चंद्रदीप की हत्या के बाद मृतक की माँ के बयान पर उसके पाटीदारों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन चंद्रदीप की कथित पिटाई कर हत्या के आरोपों के बावजूद उसके शरीर पर चोटों के निशान का ना होना कहीं न कहीं मामले को संदेहों के घेरे में ला रहा था. इसी दौरान पुलिस ने जांच में जो एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी तथा ससुर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि उन्होंने हत्या क्यों की? यह बात अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है.

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव निवासी युवक चंद्रदीप साह की दो महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद किसी बात को लेकर पत्नी से नोंक-झोंक शुरु हुआ जिसमें ग्यारह अगस्त को पत्नी के साथ विवाद हुआ और फिर संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई. बाद में मृतक की मां का यह बयान आया कि पाटीदारों ने चंद्रदीप की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया तो यह पाया गया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे.

मामले की और भी गहराई से जांच की गई तथा मृतक की मां से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सारी सच्चाई बता दी. उसने बताया कि उसकी बहू ने पुत्र को पानी में जहर मिलाकर दे दिया था, जिसके बाद उससे एक वीडियो बनवाया जिसने उससे यह कहवाया गया कि पड़ोसियों ने उसकी पिटाई की है. बाद में यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया. मृतक की मां ने बताया कि इस पूरी साजिश में उनकी बहू के साथ साथ उनके बेटे के ससुर भी शामिल थे. दोनों ने मिलकर यह योजना बनाई थी कि चंद्रदीप की हत्या कर देंगे और उसकी हत्या में पाटीदारों को फंसा देंगे. उनकी बहू ने ही धमकी देकर उनसे पुलिस के सामने गलत बयान दिलाया था. जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ पुलिस ने तुरंत मृतक की पत्नी और ससुर को हिरासत में ले लिया.

कहते हैं एसपी :
नावानगर में युवक की मौत मामले में जांचोपरांत यह बात सामने आई है कि युवक की हत्या में उसकी पत्नी और ससुर का हाथ है. ऐसे में दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
मनीष कुमार, एसपी











Post a Comment

0 Comments