स्कूलों में छुट्टियां कम करने पर भाजपा नेताओं फूंका मुख्यमंत्री का पुतला ..

रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्यौहार के दिन स्कूलों को खोलकर बिहार सरकार ने यह बता दिया है कि उनकी नीयत में ही है कि हिंदुओं के आस्था पर चोट करके किसी जाति विशेष को खुश करके उनका वोट प्राप्त करते रहे. 





- छुट्टियां रद्द करने पर जताया विरोध
- जमकर लगाए सरकार विरोधी नारे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शिक्षा विभाग के द्वारा स्कूलों में हिंदू त्योहारों की छुट्टियों में कटौती किए जाने के बाद पूरे प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी मुखर होकर इसका विरोध कर रही है. भाजपा नेताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर एक जाति विशेष को खुश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 6 सितंबर जो चेहल्लुम की सरकारी छुट्टी स्कूल में दी गई है. जबकि 7 सितंबर को पड़ने वाले श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है. यह  हिंदुओं की आस्था पर चोट नहीं है तो क्या है?

भारतीय जनता पार्टी ने शिक्षा विभाग के इस फैसले को दोहरी नीति बताते हुए विरोध में पूरे प्रदेश में मोर्चा खोल दिया है. नगर  के वीर कुंवर सिंह चौक पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का पुतला दहन किया तथा जमकर सरकार विरोधी नारे भी लगाएं.

पुतला दहन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष भोला सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि, बिहार की सरकार एक जाति विशेष को खुश करने के लिए जुम्मे के नमाज के लिए शुक्रवार को छुट्टी दे देती है. लेकिन हिंदुओं के आस्था पर चोट पहुंचाने के लिए उनके छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है. रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्यौहार के दिन स्कूलों को खोलकर बिहार सरकार ने यह बता दिया है कि उनकी नीयत में ही है कि हिंदुओं के आस्था पर चोट करके किसी जाति विशेष को खुश करके उनका वोट प्राप्त करते रहे. लेकिन उनका यह मंसूबा कामयाब नही होगा. जब तक छुटियों को बहाल नहीं किया जाता है. भारतीय जनता पार्टी के नेता शांत नही बैठेंगे.

गौरतलब है कि त्योहारों की छुट्टियों में कटौती करने के बाद, शिक्षकों में भी बहुत नाराजगी है. शिक्षक इसे बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का तानाशाही रवैया बताते हुए उचित समय आने पर उनका जवाब देने की बात कह रहे हैं.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments