कोइरपुरवा निवासी व्यक्ति की नृशंस हत्या, शरीर को चाकुओं के वार से किया छलनी ..

शोर मचाया और फिर घर में प्रवेश किया तो यह देखा कि वह खून से लथपथ पड़े हुए थे. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच की तो पाया कि मृतक के शरीर पर चाकू के कई वार किए गए हैं.






- किराए के मकान में रहा करता था 45 वर्षीय व्यक्ति
- मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के कोई पूर्व मोहल्ले में एक 48 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. वह मोहल्ले में किराए के मकान में रहा करता था. उसकी हत्या किसने और किस कारण से की इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोइरपुरवा मोहल्ले में अर्जुन सिंह नामक व्यक्ति के घर में किराए पर रहने वाले 45 वर्षीय रिक्शा चालक जलालुद्दीन को बीती रात किसी ने चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी रात को किसी को नहीं हुई. सुबह जब तब जागे तो आसपास के घरों की छत से यह देखा गया कि जलालुद्दीन अपने घर के आंगन में अचेत पड़े हुए हैं. तुरंत लोगों ने शोर मचाया और फिर घर में प्रवेश किया तो यह देखा कि वह खून से लथपथ पड़े हुए थे. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच की तो पाया कि मृतक के शरीर पर चाकू के कई वार किए गए हैं.


मौके से मिला चिलम, मृतक के नशे में होने की आशंका :

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है, लेकिन घटनास्थल से पुलिस ने एक चिलम बरामद किया है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि मृतक नशे में रहा होगा. जिस का फायदा उठाकर किसी ने उसकी इस तरीके से हत्या कर दी.

कहते हैं थानाध्यक्ष
मौके पर पहुंच मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल से जो भी साक्ष्य मिल रहे हैं उनके आधार पर पुलिस आगे का अनुसंधान करेगी.
मुकेश कुमार
थानाध्यक्ष, नगर थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments