तालाब में डूबकर बालक की मौत ..

सूचना पर स्थानीय ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी से बालक को बाहर निकाला तथा रघुनाथपुर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. इस घटना के बाद से हैं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 






- बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखरहा अकोढी गांव का मामला 
- शव का पोस्टमार्टम करा कर किया गया परिजनों के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखरहा अकोढी गांव के पास तालाब में डूबने से सोमवार को एक बालक की मौत हो गई. सूचना पर स्थानीय ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी से बालक को बाहर निकाला तथा रघुनाथपुर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. इस घटना के बाद से हैं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी चंदन पासवान का 11 वर्षीय पुत्र अनीश पासवान के सुबह घर से तालाब की तरफ शौच करने के लिए निकला था. शौच करने के बाद जैसे ही तालाब के किनारे पहुंचा, वैसे ही उसका पैर फिसल गया. वह तालाब के गहरे पानी में डूब गया. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे पोखर से निकल गया और अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

बगेन गोला थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.







Post a Comment

0 Comments