गंगा पुल पर मिली युवक की लाश ..

जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उक्त व्यक्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. उसकी जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान की गई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.


 






- बस कंडक्टर के रूप में हुई मृतक की पहचान
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी का माहौल कायम हो गया. दरअसल, पुराने वीर कुंवर सिंह सेतु पर कुछ लोग जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गिरा पड़ा है. तुरंत इस बात की सूचना चेक पोस्ट पर मौजूद पुलिसकर्मियों को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मृत व्यक्ति को वहां से उठाकर अस्पताल भिजवाया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान कोरानसराय थाना क्षेत्र के निवासी नंदकिशोर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र भरत सिंह के रूप में हुई है. वह किसी बस पर कंडक्टर का काम करते थे. और हृदय रोग से ग्रसित थे. संभवत: हृदयघात के कारण ही उनकी मौत हो गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर कुछ लोग उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ आ रहे थे. उन्होंने पुल पर एक व्यक्ति को अचेत पड़े देखा. हिला-डुला कर देखने पर भी वह व्यक्ति नहीं उठा तो तुरंत ही इस घटना की सूचना उत्पाद विभाग की पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उक्त व्यक्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. उसकी जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान की गई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.

परिजनों ने बताया कि दिल की बीमारी होने के कारण वह हमेशा जेब में दवा रखा करते थे. मृतक की जेब से दवाएं भी बरामद हुई थी. ऐसे में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया.


कहते हैं थानाध्यक्ष :
सूचना मिली थी कि पुराने वीर कुंवर सिंह सेतु पर एक व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ है, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया और शव का पोस्टमार्टम करा कर उनके हवाले कर दिया गया. मृत्यु बीमारी से हुई प्रतीत हो रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद विशेष खुलासा हो सकेगा.
दिनेश कुमार मालाकार,
थानाध्यक्ष, नगर थाना









Post a Comment

0 Comments