आरपीएफ व जीआरपी का संयुक्त अभियान : यात्री सामान चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार ..

अभियुक्तों ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने सभी मोबाइल फोन विभिन्न ट्रेनों के यात्रियों से चुराए थे. स्वीकरोक्ति के बाद उनके विरुद्ध जीआरपी थाने में प्राथमिक की दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 






- स्थानीय रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तारी
- गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से चार मोबाइल फोन हुए बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  आरपीएफ व जीआरपी के द्वारा संयुक्त रूप से चलाए गए ऑपरेशन यात्री सुरक्षा और ऑपरेशन क्लीन के तहत बक्सर रेलवे स्टेशन से यात्रियों के सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से चोरी के कुल चार मोबाइल फोन बरामद हुए. पकड़े गए अभियुक्तों ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने सभी मोबाइल फोन विभिन्न ट्रेनों के यात्रियों से चुराए थे. स्वीकरोक्ति के बाद उनके विरुद्ध जीआरपी थाने में प्राथमिक की दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

जानकारी देते हुए आफ पोस्ट प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया की पुलिस के द्वारा विशेष अभियान के तहत इन सभी की गिरफ्तारी हुई है. अभियुक्तों में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव निवासी राजू प्रसाद और दारा प्रसाद जबकि चंदौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के लखीमपुर गांव निवासी एक अन्य युवक की गिरफ्तारी हुई. इन तीनों ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने सभी चार मोबाइल फोन चोरी किए थे.









Post a Comment

0 Comments