वीडियो : अपराधियों ने वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे ..

इनमें से एक ने उनके सीने पर बंदूक सटा दी और फायर कर दिया. संयोग यह रहा कि गोली फंस गई और फायर नहीं हुआ. बीच घर के लोग भी दरवाजा खोलकर बाहर आ गए थे. सभी ने मिलकर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन तीनों किसी तरह वहां से भाग निकले. 

 





- नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज का मामला
- घटना की सूचना मिलते हैं जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के वार्ड संख्या 13 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि एवं व्यवसायी शशि गुप्ता उर्फ डब्बू गुप्ता को अपराधियों ने अपनी गोली का शिकार बनाने की कोशिश की है. हालांकि वह बाल बाल बच गए. इस घटना को अंजाम देने अपनी बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी बाइक छोड़कर भाग निकले. मामले को लेकर उन्होंने नगर थाने की पुलिस से शिकायत की है. उधर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शशि गुप्ता ने बताया कि वह दरिया शहीद बाबा मजार के समीप लगे उर्स के मेले से लौट रहे थे. इसी बीच उनके किसी परिचित की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मामले को लेकर वह नगर थाने में पहुंचे थे, वहां थानेदार से मुलाकात नहीं होने पर वह सीधे अपने घर चले आए. घर आकर जैसे ही उन्होंने दरवाजा खटखटाया तब तक तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंच गए. इनमें से एक ने उनके सीने पर बंदूक सटा दी और फायर कर दिया. संयोग यह रहा कि गोली फंस गई और फायर नहीं हुआ. बीच घर के लोग भी दरवाजा खोलकर बाहर आ गए थे. सभी ने मिलकर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन तीनों किसी तरह वहां से भाग निकले. भागने के क्रम में उन्होंने अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ दी, जिसे शशि गुप्ता ने पुलिस के निर्देश पर अपनी अभिरक्षा में लिया और बाद में पुलिस के पहुंचने पर पुलिस के हवाले कर दिया.

वार्ड पार्षद प्रतिनिधि ने बताया है कि उनका ना तो किसी से पूर्व में विवाद हुआ है और ना ही वर्तमान में किसी से विवाद है. वह पहले स्वयं वार्ड पार्षद थे अब वार्ड पार्षद प्रतिनिधि हैं किसी भी व्यक्ति से उनके कोई दुश्मनी या अदावत नहीं है ऐसे में किसने उनके हत्या की कोशिश की है यह बात समझ में नहीं आ रही है हालांकि उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि पुलिस जरूर मामले का उद्वेदन कर लेगी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
वार्ड पार्षद ने फोन कर यह बात बताई थी कि उनके यहां किसी की बाइक छोटी हुई है ऐसे में थाना अध्यक्ष ने उन्हें यह निर्देश दिया कि वह बाइक को फिलहाल अपने पास सुरक्षित रखें पुलिस जल्द ही वहां पहुंचकर बाइक को अपनी अभी रक्षा में ले लेगी लेकिन उसे वक्त उन्होंने गोली चलने की बात नहीं की बाद में उन्होंने यह जानकारी दी है ऐसे में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.
दिनेश कुमार मालाकार,
थानाध्यक्ष

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments