चिप्स की दुकान से गांजा बरामद, कारोबारी गिरफ्तार ..

मादक पदार्थो की खेप लाकर उसे शहरी एवं ग्रामीण इलाके में धड़ल्ले से सप्लाई कर रहे हैं. ताजा मामला स्थानीय थाना क्षेत्र का है जहां ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने चिप्स की दुकान से गांजे के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. 

 





- सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार से हुई गिरफ्तारी
- गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियो के साथ ही गांजा तस्कर भी सक्रिय हैं. यूपी के बलिया से गंगा नदी के रास्ते शराब के साथ मादक पदार्थो की खेप लाकर उसे शहरी एवं ग्रामीण इलाके में धड़ल्ले से सप्लाई कर रहे हैं. ताजा मामला स्थानीय थाना क्षेत्र का है जहां ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने चिप्स की दुकान से गांजे के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि थानाध्यक्ष घंटों बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं होने के कारण गांजा की कुल वजन बताने से कतरा रहे हैं.

मामले में जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर गांजा के साथ एक 40 वर्षीय तस्कर संजय गुप्ता को भी पुलिस ने  दुकान से गिरफ्तार किया है. हालांकि थाना अध्यक्ष गांजे का वजन नहीं बता सके. उनका यह कहना था कि मजिस्ट्रेट के आने के पश्चात ही गांजे का वजन बताया जाएगा. गौरतलब है कि मादक पदार्थों के तस्करी करने वाले तस्करों के लिए यह इलाका सबसे सेफ जोन है. जहां गंगा दियारा के इलाके में पुलिस के आने की भनक लगते ही अपराधी वोट से उतरप्रदेश निकल जाते हैं.











Post a Comment

0 Comments