वीडियो : शराब बड़ी खेप के साथ पकड़ा गया पत्रकार, स्कॉर्पियो और बुलेट बाइक भी जब्त ..

गांव के शिव मंदिर के पास अंधेरे में स्कार्पियो और बुलेट के पास तीन लोग खड़े दिखाई दिए जो आपस में पैसों का लेन-देन कर रहे थे. गाड़ी का पीछे का गेट खुला हुआ था जिसमें शराब भरी थी. पुलिस ने करवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.


 






- राजपुर थाना क्षेत्र के तिलकड़ा से हुई गिरफ्तारी
- खुद को उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय हिंदी दैनिक न्यूज़ चैनल का पत्रकार बता रहा था तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्कॉर्पियो में शराब की बड़ी खेप साथ एक पत्रकार को गिरफ्तार किया गया है. उसके साथ एक अन्य युवक भी पकड़ा गया है. वह स्कॉर्पियो में 40 पेटी शराब को लेकर उसकी डिलीवरी देने के लिए राजपुर थाना क्षेत्र में पहुंचे थे. उनके पास से माइक, आइडी कार्ड और एक बुलेट बाइक भी बरामद हुई है, जिस पर प्रेस लिखा था. उनके पास से 83 हज़ार रुपये नकद भी बरामद हुए हैं. तस्कर खुद को उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय हिंदी न्यूज़ चैनल का पत्रकार बता रहा था.


बड़े आराम से पकड़े गए तस्कर :

पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई. जैसे ही राजपुर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तिलकड़ा के पास एक स्कॉर्पियो और एक बुलेट खड़ी है स्कॉर्पियो में शराब भरी हुई है. सूचना के आलोक में एसपी मनीष कुमार को इस बात से अवगत कराया गया और फिर एसपी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को निर्देशित किया जिसके बाद एसडीपीओ की देखरेख में राजपुर थानाध्यक्ष राजेश मालाकार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर भेजी गई तो गांव के शिव मंदिर के पास अंधेरे में स्कार्पियो और बुलेट के पास तीन लोग खड़े दिखाई दिए जो आपस में पैसों का लेन-देन कर रहे थे. गाड़ी का पीछे का गेट खुला हुआ था जिसमें शराब भरी थी. पुलिस ने करवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीसरा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

पुराने शराब तस्कर को देनी थी डिलवरी :

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जमानिया थाना क्षेत्र के डेवढ़ी गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र सूर्य प्रताप सिंह और इसी थाना क्षेत्र के बरोइन गांव निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र सत्य प्रकाश सिंह उर्फ पिंटू सिंह को गिरफ्तार किया गया. सत्य प्रकाश अपने आप को पत्रकार बता रहा था. वह तिलकड़ा में रोशन कुमार नामक एक पुराने शराब तस्कर के यहां यह खेप पहुंचाने गए थे. रोशन कुमार भागने में सफल रहा.


पत्रकार के वेश में घूम रहे असामाजिक तत्व : 

बता दें कि पत्रकार के वेश में घूम रहे असामाजिक तत्वों ने आम लोगों के साथ-साथ पुलिस और पत्रकारों की भी परेशानी बढ़ा दी है. आश्चर्य की बात यह है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई ठोस पहल कभी नहीं की जाती. ऐसे में असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ा रहता है और आसानी से पत्रकारिता के नाम का गलत इस्तेमाल करते हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments