दूध लाने के लिए घर से निकली किशोरी गायब, परिजनों ने लगाया शादी के लिए अपहरण का आरोप ..

सुबह 7:00 बजे दूध लेने के लिए घर से निकली थी लेकिन फिर वापस घर नहीं लौटी. काफी देर बीत जाने के बाद जब उसकी खोजबीन शुरु हुई तो उसका कहीं कुछ आता पता नहीं चला. बाद में घर आने पर यह ज्ञात हुआ कि वह घर से 15 हज़ार 800 रुपये एवं मोबाइल फोन तथा अपने शैक्षणिक दस्तावेज लेकर  से गायब है







- नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है मामला
- स्पीड पोस्ट से एसपी के यहां भेजा आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से एक 15 वर्षीय किशोरी गायब हो गई है. परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि किशोरी को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया गया है. उनका यह भी कहना है कि मामले में प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई, साथ ही एसपी से भी मुलाकात नहीं हो पाई. ऐसे में उन्होंने रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से एसपी को पत्र भेजा है. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए गायब किशोरी के चाचा ने बताया कि वह गुरुवार की सुबह 7:00 बजे दूध लेने के लिए घर से निकली थी लेकिन फिर वापस घर नहीं लौटी. काफी देर बीत जाने के बाद जब उसकी खोजबीन शुरु हुई तो उसका कहीं कुछ आता पता नहीं चला. बाद में घर आने पर यह ज्ञात हुआ कि वह घर से 15 हज़ार 800 रुपये एवं मोबाइल फोन तथा अपने शैक्षणिक दस्तावेज लेकर घर से गायब है. ऐसे में उन्हें यह अंदेशा हुआ कि किसी ने शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया है.

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष :

किशोरी के गायब होने की जानकारी देने के लिए थाने पर कोई भी नहीं आया था. बाद में एसपी कार्यालय से यह सूचना मिली कि कोई व्यक्ति वहां आवेदन देने के लिए पहुंचा था ऐसे में उन्हें बुलाया गया लेकिन अब तक वह थाने में नहीं पहुंचे हैं. 

रंजीत सिन्हा
प्रभारी थानाध्यक्ष, 
नगर थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments